दत्तोवाल में महिला के गले से स्नेचरों ने उड़ाई ढाई तोले की चेन

नालागढ़ थाना के तहत आदर्श कालोनी (दत्तोवाल) में घर के बाहर चार साल की बच्ची संग घूम रही एक महिला के गले से सोने की चेन निकालकर स्नेचर फरार हो गए हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 05:03 PM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2020 05:03 PM (IST)
दत्तोवाल में महिला के गले से स्नेचरों ने उड़ाई ढाई तोले की चेन
दत्तोवाल में महिला के गले से स्नेचरों ने उड़ाई ढाई तोले की चेन

 नालागढ़,जेएनएन। नालागढ़ थाना के तहत आदर्श कालोनी (दत्तोवाल) में घर के बाहर चार साल की बच्ची संग घूम रही एक महिला के गले से सोने की चेन निकालकर स्नेचर फरार हो गए हैं। ढाई तोले की डेढ़ लाख की इस चेन पर स्नेचर हाथ साफ कर गए हैं। चेन स्नेचर बिना नंबर वाली बाइक पर सवार होकर आए थे और एक बाइक पर ही बैठा रहा, जबकि दूसरा पैदल ही महिला के पास पहुंचा और गले से चेन खींच बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। महिला ने शोर भी मचाया, लेकिन तब तक चेन स्नेचर फरार हो गए थे। पति ने तुरंत ही पुलिस थाना नालागढ़ में आकर मामले की जानकारी दी और शिकायत पत्र सौंपा।

 नालागढ़ के साथ लगते दत्तोवाल की आदर्श कालोनी में महिला प्रेमलता शर्मा अपने घर के बाहर बुधवार शाम घूम रही थी और करीब 6:30 बजे इस घटना को चेन स्नेचरों ने अंजाम दिया है। महिला के पति धर्मपाल शर्मा ने बताया कि उसकी पत्नी प्रेमलता शर्मा अपने घर के बाहर चार साल की बच्ची के साथ घूम रही थी कि एक बिना नंबर वाला बाइक आया, जिस पर दो युवक सवार थे। इनमें से एक युवक बाइक पर ही बैठा ही रहा और दूसरा युवक पैदल ही आया और तुरंत चेन निकालकर भागा और बाइक पर बैठकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि करीब ढाई तोले की चेन पत्नी के गले से निकाल ली, जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये है। उन्होंने बताया कि रात्रि करीब 7:15 बजे इसकी सूचना नालागढ़ थाना में जाकर दी है।

पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और जल्द ही स्नेचर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी