सड़क के लिए सड़क पर उतरे विधायक

संवाद सूत्र, नालागढ़ : नालागढ़-स्वारघाट राष्ट्रीय राजमार्ग की खस्ताहालत व इसके धीमे कार्य से खफा विध

By Edited By: Publish:Thu, 27 Nov 2014 08:51 PM (IST) Updated:Thu, 27 Nov 2014 08:51 PM (IST)
सड़क के लिए सड़क पर उतरे विधायक

संवाद सूत्र, नालागढ़ : नालागढ़-स्वारघाट राष्ट्रीय राजमार्ग की खस्ताहालत व इसके धीमे कार्य से खफा विधायक केएल ठाकुर ने वीरवार को सोबनमाजरा में पाच घटे लोगों के साथ चक्काजाम किया। वीरवार सुबह 8:30 बजे से लेकर 1:30 बजे तक चक्का जाम किया गया। बाद में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के आश्वासनों के बाद समाप्त हुआ।

चक्काजाम रोकने के लिए उपमंडल प्रशासन ने विधायक को पत्र लिखा था। लेकिन विधायक अपनी बात पर अड़िग रहे व जनहित में चक्काजाम कर ही डाला। विधायक ने कहा कि इस मुददे को लेकर उन्होंने प्रदर्शन व अनशन तक किए, लेकिन हर बार उन्हे कोरे आश्वासन ही मिले है। इस मर्तबा वह जनता के हितों को लेकर पीछे हटने वाले नहीं है व चक्काजाम करके जनता के हितों के लिए आवाज बुलंद की। उन्होंने कहा कि चक्काजाम में एनएच के अधिकारियों से मिले आश्वासनों के बाद निर्णय लिया गया है कि 31 दिसंबर तक इसका काम देखा जाएगा व हर 15 दिन में बैठक होगी। उन्होंने कहा कि यदि काम में तेजी नहीं आई तो जनवरी में जहा जनहित याचिका डाली जाएगी, वहीं रोड शो भी किया जाएगा।

चक्का जाम में पहुंचे एनएच के चीफ इंजीनियर अनिल शर्मा ने कहा कि शुक्रवार से नालागढ़ से स्वारघाट के काम में तेजी लाई जाएगी। इस कार्य को 10 भागों में बाटा जाएगा। एक माह के भीतर लोगों को स्वयं इस एनएच का काम नजर आएगा। एसडीएम नालागढ़ ललित जैन ने चक्काजाम खुलवाया और कहा कि वह जनता के दर्द को समझते है व यदि आश्वासनों के बावजूद कार्य नहीं हुआ तो उसको तेज करने के निर्देश दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी