बद्दी बैरियर पर 38.5 किलो चूरा पोस्त पकड़ा

By Edited By: Publish:Wed, 23 Apr 2014 08:10 PM (IST) Updated:Wed, 23 Apr 2014 08:10 PM (IST)
बद्दी बैरियर पर 38.5 किलो चूरा पोस्त पकड़ा

संवाद सहयोगी, बद्दी : बद्दी में पुलिस ने करीब 38 किलो 500 ग्राम चूरा पोस्त पकड़ने में सफलता हसिल की है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बद्दी बैरियर पर थाना प्रभारी कमल चंद के नेतृत्व में नाकाबंदी की गई थी। बुधवार सुबह करीब पाच बजे जब गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी तो एक कार (एचपी-12एफ-5332) की भी छानबीन की। इस दौरान पुलिस को गाड़ी से करीब 38 किलो 500 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। उक्त कार में दो लोग थे, जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सतपाल निवासी लोधीमाजरा व हरिओम निवासी रोतावाला नालागढ़ के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने नशे की भारी भरकम खेप को गाड़ी की डिक्की में छुपाकर रखा था।

इस मामले में पुलिस और भी आरोपियों को गिरफ्तार कर सकती है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बाद उन्हें अदालत में पेश करने ले गई और उन्हे रिमाड पर लिया गया है। नशे की यह खेप कहा से आ रही थी और यह कहा ले जाई जा रही थी, इसके बारे में पता लगाना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण बना हुआ है।

बद्दी के एसपी एस अरुल कुमार ने बताया कि नाके के दौरान पुलिस ने 38 किलो 500 ग्राम चूरा पोस्त पकड़ी हैं। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है वहीं गाड़ी को भी जब्त किया गया है।

chat bot
आपका साथी