पांवटा में नशे के ओवरडोज से युवक की मौत

पांवटा साहिब में नशे की ओवरडोज लेने पर एक 32 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, ये व्‍यक्ति स्‍मैक जैसे खतरनाक नशे का आदी था।

By BabitaEdited By: Publish:Sat, 29 Dec 2018 03:42 PM (IST) Updated:Sat, 29 Dec 2018 03:42 PM (IST)
पांवटा में नशे के ओवरडोज से युवक की मौत
पांवटा में नशे के ओवरडोज से युवक की मौत

नाहन, जेएनएन। सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में एक बार फिर नशा का अत्यााधिक सेवन जानलेवा साबित हुआ है। शुक्रवार देर रात नशे की ओवरडोज एक व्यक्ति को मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मपाल (32) पुत्र राजेंद्र निवासी ग्राम हीरपुर ने नशे की ओवरडोज़ के कारण अपनी जान गवा दी। बताया जा रहा है कि धर्मपाल स्मैक जैसे खतरनाक नशे का आदी था।

मृतक का इलाज नशा मुक्ति केंद्र विकास नगर व पांवटा साहिब से भी चल रहा था। नशे की ओवरडोज़ लेने के बाद उसकी हालत गंभीर होने पर परिजनों ने उसे पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बहरहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का सही रूप से खुलासा होगा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विरेंद्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

सात साल बाद पीओ सैल ने पकडा चोरी का भगौड़ा अपराधी 

सिरमौर पुलिस के पीओ सैल ने शुक्रवार देर सायं को एक ओर भगौड़े अपराधी को पकडने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 2011 में पांच लोगों ने कालाअंब के एक उद्योग से 2 लाख 26 हजार 900 रूपये का सामान चोरी कर फारार हो गये। जिसमें से पुलिस ने कुछ ही समय में चार लोगों को पकड़ लिया। मगर इन चोरों का पांचवा साथी फरार होने में कामयाब रहा। जिसकी तलाश सिरमौर पुलिस कासे लंबे समय थे।

पीओ सैल ने शुक्रवार को चोरी के पांचवे आरोपी उस्मान पुत्र अब्दुल मजीद निवासी सूरनकोट जिला पुंछ जम्मू कश्मीर को गिरफ्तार किया। जब यह आरोपी एक वर्ष तक पकड़ में नहीं आया, तो कोर्ट ने इसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया था। मामले की पुष्टि करते हुए सिरमौर के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी