शिलाई की बेला पंचायत के प्रधान को विजिलेंस ने 20 हजार की रिश्‍वत के साथ दबोचा

Bela Panchayat Pradhan Bribe जिला सिरमौर के शिलाई उपमंडल की बेला पंचायत के प्रधान को स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो नाहन की टीम ने 20 हजार रुपये की रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ा है। पंचायत प्रधान के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 06:49 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 06:50 PM (IST)
शिलाई की बेला पंचायत के प्रधान को विजिलेंस ने 20 हजार की रिश्‍वत के साथ दबोचा
शिलाई की बेला पंचायत प्रधान को विजिलेंस ने 20 हजार की रिश्‍वत के साथ दबोचा। जागरण आर्काइव

नाहन, जागरण संवाददाता। Bela Panchayat Pradhan Bribe, जिला सिरमौर के शिलाई उपमंडल की बेला पंचायत के प्रधान को स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो नाहन की टीम ने 20 हजार रुपये की रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ा है। पंचायत प्रधान, शिकायतकर्ता से उसके द्वारा गत वर्षों में करवाए गए विकास कार्य की दो लाख रुपये की पेमेंट, जो पंचायत में लंबित थी, उसकी एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था।

परेशान होकर शिकायतकर्ता ने नाहन में स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को पंचायत प्रधान के खिलाफ शिकायत दी, जिस पर विजिलेंस की टीम ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को जाल बिछाकर शिकायतकर्ता को 20 हजार रुपये लेकर पंचायत प्रधान के पास भेजा तथा इन 20 हजार के नोटों पर विजिलेंस की टीम ने पाउडर व रुपये के नंबर नोट कर लिए थे। जैसे ही पंचायत प्रधान ने शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपये लिए, विजिलेंस की टीम ने बेला पंचायत के प्रधान भगत सिंह को मौके पर ही दबोच लिया। साथ ही पंचायत प्रधान के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने पंचायत प्रधान को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हो हुए गिरफ्तार करने की पुष्टि की है। उधर जिला सिरमौर के उपायुक्त राम कुमार गौतम ने बताया कि जैसे ही विजिलेंस कार्यालय से पंचायत प्रधान के खिलाफ रिपोर्ट आएगी उसके बाद पंचायत प्रधान के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी