पांवटा साहिब में दिनदहाड़े बाइक चोरी

रविवार को पांवटा साहिब में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित कार्यक्रम में आये एक युवक का मोटर साईकल चोरी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 06:34 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 06:34 PM (IST)
पांवटा साहिब में दिनदहाड़े बाइक चोरी
पांवटा साहिब में दिनदहाड़े बाइक चोरी

जागरण संवाददाता, नाहन : पांवटा साहिब में शहीदों को श्रद्धांजलि देने आए एक युवक की बाइक चोरी हो गई। दया किशन ने बताया कि उसने हीरो कंपनी की लाल रंग की बाइक एचपी 17बी-4374 को डीएसपी ऑफिस के पास व किसान भवन पांवटा साहिब के सामने खड़ा किया था। शिकायतकर्ता दया किशन ने बताया कि रविवार को जब वह शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद कार्यक्रम से वापस लोटा तो बाइक वहां नहीं थी। उसने पुलिस स्टेशन में शिकायत की है।

वहीं, पांवटा साहिब वन विभाग की टीम ने खैर की लकड़ी से भरी पिकअप सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुरूवाला स्थित वन निगम का साल्वेज लॉट, जो की साहिल खान पुत्र हनीश मोहम्मद को कटान के लिए आवंटित है, से पिकअप में भरकर खैर की लकड़ी चोरी कर अवैध रुप से बाहर बेचने का प्रयास किया जा रहा था। गाड़ी का पीछा कर टीम ने पुरूवाला वन थाने के नजदीक रोक लिया। लकड़ी की कीमत लगभग 2.75 लाख है। पुलिस में भी मामला दर्ज करवाया गया है। वाहन चालक नसीम निवासी भंगाणी को गिरफ्तार कर पुलिस को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी