Sirmaur News: शादी समारोह में नाच रहा था युवक, अचानक हुई मौत; सप्ताह में ये दूसरी घटना

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के अंबोया में शादी समारोह में नाचते हुए एक युवक की अचानक मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय मृतक सीमान्त नारंग अपने दोस्त देवेन्द्र सकलानी की शादी में बेहड़े वाला थाना माजरा पांवटा साहिब आया हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 17 May 2023 03:49 PM (IST) Updated:Wed, 17 May 2023 03:49 PM (IST)
Sirmaur News: शादी समारोह में नाच रहा था युवक, अचानक हुई मौत; सप्ताह में ये दूसरी घटना
शादी समारोह में नाच रहा था युवक, अचानक हुई मौत

नाहन, जागरण संवाददाता । जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के अंबोया में शादी समारोह में नाचते हुए एक युवक की अचानक मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय मृतक सीमान्त नारंग पुत्र राम शरण नारंग निवासी गांव व डाकघर रत्ती तहसील व थाना बल्ह जिला मंडी अपने दोस्त देवेन्द्र सकलानी की शादी में बेहड़े वाला थाना माजरा पांवटा साहिब आया हुआ था। जो देवेन्द्र की बारात में अंबोया गया हुआ था।

बारातियों के साथ नाच रहा था युवक

मंगलवार शाम को बारात विदाई से पहले शादी बारात में अन्य बारातियों के साथ नाचते समय एक दम सीमान्त नारंग नीचे गिर गया और बेहोश हो गया। बारात में एक महिला एमबीबीएस डॉक्टर भी थी। जिसने सीमान्त को पम्प/ फर्स्ट एड मौका पर दी। उसके बाद सीमान्त को बेहोश होने कारण इनोवा गाड़ी में पवन कुमार, विकास कुमार व रोहन सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लेकर आये, जहां पर डॉक्टर सीमान्त को मृत घोषित कर दिया।

हार्ट अटैक से हुई मौत

लाश का बारीकी से निरीक्षण करके फोटोग्राफी की गई तथा मृतक के परिजनों को सूचित किया गया। बुधवार को मृतक के परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। इससे पहले शिलाई विधानसभा क्षेत्र के शखोली पंचायत में रासा नृत्य करते हुए 72 वर्षीय चेतराम शर्मा की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि अंबोया में शादी में डांस करते हुए युवक की मौत हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा।

chat bot
आपका साथी