फिर लौट आया बैल बॉटम का वही ट्रेंड, युवतियां हुई दीवानी

शिमला में एक बार फिर बैल बॉटम का वही ट्रेंड लौट आया है, युवतियों का कहना है कि इसे कैरी करना आसान तो होता ही है साथ ही ये काफी आरामदेह पहनावा भी है।

By BabitaEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 02:56 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jan 2019 11:38 AM (IST)
फिर लौट आया बैल बॉटम का वही ट्रेंड, युवतियां हुई दीवानी
फिर लौट आया बैल बॉटम का वही ट्रेंड, युवतियां हुई दीवानी

शिमला, जेएनएन। अगर आपने 70 के दशक की बॉलीवुड फिल्में देखी होंगी तो आपने बैल बॉटम पैंट पहनी अभिनेत्रियों को भी देखा होगा। बैल बॉटम का वही ट्रैंड एक बार फिर लौट आया है। राजधानी शिमला की युवतियों को बैल बॉटम के इसी स्टाइल ने एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया है।

युवतियों का कहना है कि इस डिजाइन को कैरी करना आसान तो है ही साथ ही ये बहुत आरामदेह भी होता है। यही कारण है कि शिमला शहर में एक बार फिर से यह फैशन लौट आया है। कॉलेज जाने वाली युवतियां हो या फिर महिलाएं सभी को यह भा रही है। शिमला के बाजारों में यह लगभग सभी शोरूम या छोटी दुकानों में विभिन्न रेंज में उपलब्ध हैं।

1000 रुपये से शुरू होकर पांच हजार तक उपलब्ध है। कोई डिजाइनर तो कोई प्लेन पैंट को पसंद कर रहे हैं। शिमला की रेणु बंसल का कहना है कि जो बदलता रहे उसे ही फैशन कहते हैं, लेकिन जब पुराना फैशन फिर से लौट आता है तो बहुत अच्छा लगता है। बैल बॉटम पैंट भी इन्हीं में एक है। शुभ्रा शर्मा कहती हैं कि हर कोई फेशनेबल दिखना चाहता है, फैशन नया हो या पुराना जब होता है तो सभी को अच्छा लगता है। बैल बॉटम पैंट फैशन के साथ आरामदायक भी है। इसे बहुत पसंद करती हूं।

chat bot
आपका साथी