भद्राश में ट्रक चालक सहित दो लोग 16.13 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार

रामपुर पुलिस ने सोमवार देर शाम भद्राश में दो लोगों को 16.13 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Aug 2022 03:20 PM (IST) Updated:Tue, 02 Aug 2022 03:20 PM (IST)
भद्राश में ट्रक चालक सहित दो लोग 16.13 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार
भद्राश में ट्रक चालक सहित दो लोग 16.13 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : रामपुर पुलिस ने सोमवार देर शाम भद्राश में दो लोगों को 16.13 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है कि वे चिट्टा लाए कहां से थे और किसे देना था।

एएसआइ चेतराम ने बताया कि वह टीम के साथ भद्राश में राष्ट्रीय राजमार्ग पर गश्त पर थे। इस दौरान पुलिस ने ट्रक सवार को जांच के लिए रोका तो चालक और अन्य व्यक्ति से 16.13 ग्राम चिट्टा पकड़ा। आरोपितों की पहचान 36 वर्षीय अमर निवासी खनेरी और 33 वर्षीय हेमंत कुमार निवासी देवटन डाकघर नोगली तहसील रामपुर के तौर पर हुई है। एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। चोरी के मामले में दो आरोपित पकड़े

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : रामपुर पुलिस ने शिगला गांव में हुई चोरी के मामले को सुलझा लिया है। पुलिस ने ठियोग के छैला से दो आरोपितों को साढ़े चार लाख की कीमत के गहनों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान शाहा नवाज और मोहम्मद रफीक के तौर पर हुई है।

पुलिस थाना रामपुर में शनिवार को शिगला पंचायत निवासी सीता देवी पत्नी दुर्गा देव शर्मा ने चोरी का मामला दर्ज करवाया था। सीता देवी ने बताया था कि शुक्रवार दोपहर तीन बजे से शाम साढ़े छह बजे के बीच उनके घर में चोरी हुई। इस समय वह शिगला गांव में ही अपने रिश्तेदार के घर गई थी और घर पर कोई नहीं था। जब शाम करीब साढ़े छह बजे लौटी तो घर में चोरी का पता चला। चोर सोने व चांदी के करीब साढ़े चार लाख की कीमत के आभूषण व करीब 25 हजार की नकदी चुरा ले गए थे। एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर ने बताया कि आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी