ज्‍यूरी में जीप खाई में गिरी, कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी में कार्यरत दो लोगों की मौत Shimla News

Jeep Accident Jayuri जिला शिमला में पुलिस थाना झाकड़ी की पुलिस चौकी ज्यूरी तहत रविवार देर रात एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 09 Mar 2020 11:35 AM (IST) Updated:Mon, 09 Mar 2020 11:35 AM (IST)
ज्‍यूरी में जीप खाई में गिरी, कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी में कार्यरत दो लोगों की मौत Shimla News
ज्‍यूरी में जीप खाई में गिरी, कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी में कार्यरत दो लोगों की मौत Shimla News

ज्यूरी, जेएनएन। जिला शिमला में पुलिस थाना झाकड़ी की पुलिस चौकी ज्यूरी तहत रविवार देर रात एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ज्‍यूरी में हुए इस हादसे में जीप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मामला रात करीब सवा नौ बजे का है। घटना की सूचना मिलते ही ज्यूरी चौकी से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही आइटीबीपी बटालियन के जवान भी राहत व बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंचे।

सूचना के मुताबिक दोनों लोग थार जीप में सवार होकर पहले ज्यूरी से बधाल गए। इसके बाद बधाल से ज्यूरी की ओर वापस लौटते समय हादसा हो गया। बताया जा रहा है दोनों ही एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते थे। गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान मोती लाल नेगी निवासी किन्नौर और राजू निवासी मंडी के रूप में पहचान हुई है।

दोनों के शवों को रविवार देर रात को ही कड़ी मशक्‍कत के बाद आइटीबीपी, पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से खाई से बाहर निकाला गया। हादसे की पुष्टि एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिवार को भी हादसे की सूचना दे दी है।

हिमाचल प्रदेश पहाड़ी राज्‍य है और यहां की सड़कों पर जरा सी लापरवाही जान पर भारी पड़ जाती है। शिमला के झाकड़ी में भ्‍ाी ऐसा ही हुआ। यहां चालक की जरा सी लापरवाही बड़े हादसे का कारण बन गई। प्रदेश वैसे तो हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है। लेकिन आज भी ऐसे कई क्षेत्र हैं, जहां पर सड़कें खस्ताहाल हैं। आए दिन खस्‍ताहाल सड़कों के कारण न जाने कितने सड़क हादसे हाते हैं। लोगों को वाहन चलाते समय स्वयं भी सावधानी बरतनी चाहिए। खासतौर पर इन सर्पीली सड़कों पर तो पूरी सावधानी बरतने की आवश्‍यकता रहती है।

chat bot
आपका साथी