सांस्कृतिक संध्या में धूम मचाएंगे विक्की चौहान व दीवान

संवाद सूत्र, रोहड़ू : रोहड़ू के रामलीला मैदान में जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सौजन्य से आयोजित

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 03:37 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 03:37 PM (IST)
सांस्कृतिक संध्या में धूम मचाएंगे विक्की चौहान व दीवान
सांस्कृतिक संध्या में धूम मचाएंगे विक्की चौहान व दीवान

संवाद सूत्र, रोहड़ू : रोहड़ू के रामलीला मैदान में जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सौजन्य से आयोजित होने जा रहे दो दिवसीय रेडक्रॉस मेले को लेकर प्रशासन ने सभी तैयारियां कर ली हैं। एसडीएम बाबूराम शर्मा ने मेले में आयोजित होने जा रही खेलकूद एवं सांस्कृतिक गतिविधियों की तैयारियों की समीक्षा की। एसडीएम ने सभी गतिविधियों के लिए नियुक्त समन्वयकों से अब तक की रिपोर्ट मांग कर सभी कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे दिया है। सोमवार से आयोजित होने जा रहे मेले का शुभारंभ राज्य रेडक्रॉस सोसायटी की अध्यक्ष साधना ठाकुर करेंगी तथा समापन उपायुक्त अमित कश्यप करेंगे।

मेले में खेलकूद प्रतियोगिताओं के साथ मनोरंजक प्रतियोगिताएं भी होंगी। वहीं सांस्कृतिक संध्या में हिमाचली लोकगायक शोभा बढ़ाएंगे। 22 अक्टूबर की शाम लोकगायक सुनील शर्मा, नरेद्र रंजन व लोकेंद्र चौहान समां बांधेंगे। 23 अक्टूबर की सांस्कृतिक संध्या में दीवान सिवान, कार्तिक शर्मा, एचडी ब्रदर्ज व विक्की चौहान प्रस्तुति देंगे।

------------------------

खेलकूद प्रतियोगिताओं में वालीबॉल, कबड्डी, रस्साकशी, घड़ाफोड़, तंबोला, बेबी शो, टग वॉर, जलेबी रेस, स्पून रेस, म्यूजिकल चेयर व स्कूली बच्चों की ओर से रंगारंग एवं सास्कृतिक कार्यक्रमों के साथ नशा निवारण एवं स्वच्छता को लेकर भी एकांकी पेश की जाएंगी। वहीं विभिन्न विभागों की ओर से प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी।

------------------

23 को खुलेगा रेफरल ड्रॉ

रेफरल ड्रॉ 23 अक्तूबर को दोपहर बाद तीन बजे से रोहडू के रामलीला मैदान में खुलेगा। इस अवसर पर निर्धारित सभी इनाम को रेफरल ड्रॉ की विशेष ड्रॉ की मशीन की सहायता से ईनाम निकालेंगे।

chat bot
आपका साथी