मोदी व जयराम को जनसहयोग से कांग्रेस नेता बौखलाए

खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर ने प्रदेश सरकार के एक वर्ष का सफल कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित जन आभार रैली के खर्चे को लेकर कांग्रेस नेताओं द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 08:56 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 08:56 PM (IST)
मोदी व जयराम को जनसहयोग
से कांग्रेस नेता बौखलाए
मोदी व जयराम को जनसहयोग से कांग्रेस नेता बौखलाए

राज्य ब्यूरो, शिमला : खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर ने प्रदेश सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित जन आभार रैली के खर्च को लेकर कांग्रेस नेताओं द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जिस तरह जनसहयोग मिल रहा है, उससे कांग्रेस नेता बौखला गए हैं।

किशन कपूर ने यहां जारी बयान में कहा कि रैली में उमड़े जनसैलाब से कांग्रेस नेताओं को दिक्कत होना स्वाभाविक है। बौखलाहट में कांग्रेस नेता खर्च का रोना रोकर हंसी के पात्र बन रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को बिना वजह बयानबानी न करने की सलाह दी है। भाजपा से हिसाब मांगने वाले कांग्रेस नेता बताएं कि दिसंबर 2016 में तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने जब धर्मशाला में अपनी सरकार के चार साल पूरा होने पर कार्यक्रम किया था तब राहुल गांधी किस हैसियत से सरकारी कार्यक्रम में आए थे। वह किस संवैधानिक पद पर थे जो सरकारी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बन गए। उस दौरान वह कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नहीं थे। उस समय रैली का खर्च किसने किया था। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गतिशील नेतृत्व में गरीबों, उपेक्षित व आम लोगों के कार्य आसानी से हो रहे हैं। इससे कांग्रस खेमे में खलबली है।

chat bot
आपका साथी