चौपाल-खगना मार्ग लोकार्पित, बस सेवा शुरू

विधायक बलबीर वर्मा ने रविवार को चौपाल-खगना मार्ग का लोक ार्पण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 04:54 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 04:54 PM (IST)
चौपाल-खगना मार्ग लोकार्पित, बस सेवा शुरू
चौपाल-खगना मार्ग लोकार्पित, बस सेवा शुरू

संवाद सहयोगी, नेरवा : विधायक बलबीर वर्मा ने रविवार को चौपाल-खगना मार्ग का लोकार्पण किया और खगना के लिए बस को हरी झंडी देकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि हाई स्कूल खगना का दर्जा बढ़ाकर सीनियर सेकेंडरी स्कूल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि खगना पंचायत के कार्यालय के निर्माण के लिए 35 लाख, खेल मैदान टिकरी नाला के लिए 15 लाख, सामुदायिक भवन के लिए दो लाख, गुग्गा मंदिर खगना के लिए एक लाख, कुल देवी मंदिर के लिए एक लाख, एंबुलेंस मार्ग छिपटी खगना के लिए तीन लाख, पक्के रास्ता के लिए तीन लाख, पेयजल योजना भुड़क के लिए चार लाख रुपये मंजूर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि खगना में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख की अतिरिक्त दिए जाएंगे। चौपाल विधानसभा क्षेत्र के कुपवी में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एसडीएम कार्यालय खोल महत्वपूर्ण सौगात दी है। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष मुख्यमंत्री का चौपाल व नेरवा का दौरा होगा और उस दौरान सभी लंबित मांगें पूरी होंगी।

उन्होंने राजनीतिक विरोधियों को मंच से संदेश दिया कि वे दिन-रात जनता के बीच रहें, तभी उनकी जनता में लोकप्रियता बढे़गी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में जो भी कार्यक्रम होता था उसका बोझ अधिकारियों पर डाला जाता था और फर्जी बिल बनाकर उसका भुगतान किया जाता था और जब से भाजपा सरकार बनी है तब से एक रुपये भी अधिकारियों के जिम्मे नहीं पड़ा है।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य हरि शर्मा, खगना पंचायत प्रधान सुषमा शर्मा, शशि चौहान, मोहन शर्मा, कुलदीप मेहता, पौडि़या पंचायत प्रधान तपेंद्र मोहन शर्मा, नरेंद्र झरटा, सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य लायक राम शर्मा, धनीराम अमरेट व अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी