छात्रवृत्ति घोटाले के दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

एबीवीपी इकाई सदस्यों ने मांग की कि एससी, एसटी छात्रवृत्ति घोटाले की जांच सीबीआइ से करवाई जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

By Edited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 03:17 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 08:24 AM (IST)
छात्रवृत्ति घोटाले के दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई
छात्रवृत्ति घोटाले के दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

नेरवा, जेएनएन। राजकीय महाविद्यालय नेरवा की एबीवीपी इकाई ने कॉलेज में मांगों के समर्थन में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार से मांग की कि छात्र संघ चुनाव बहाल किए जाएं व केंद्रीय विश्वविद्यालय का शिलान्यास कर इसका निर्माण जल्द किया जाए। इकाई सदस्यों ने मांग की कि एससी, एसटी छात्रवृत्ति घोटाले की जांच सीबीआइ से करवाई जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

एसएमसी के तहत की जा रही आउटसोर्स भर्तियों पर रोक लगाकर नियमित भर्तियां की जाएं, क्योंकि आउटसोर्स भर्तियां युवाओं के साथ बहुत बड़ा धोखा है। खनन माफिया और नशा माफिया पर नकेल कसने के लिए कारगर कदम उठाए जाएं। परिषद के वरिष्ठ कार्यकर्ता ज्योति चौहान ने प्रदेश में बढ़ रही नशे की प्रवृत्ति पर चिंता जाहिर की और कहा कि सरकार को नशे के खिलाफ सख्त कानून लाकर ठोस कदम उठाने होंगे व शैक्षणिक संस्थानों में जागरूकता शिविर लगाने चाहिए। परिषद की नेरवा इकाई ने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं की गई तो परिषद द्वारा भविष्य में उग्र आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन में परिषद की नेरवा इकाई के अध्यक्ष पंकज व सचिव मनीषा सहित समस्त कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी