भलाना में बस-कार में टक्कर, तीन युवक जख्मी

उरला के निकट भलाना मोड़ में निजी बस और कार में जोरदार टक्कर हो जाने से तीन युवक जख्मी हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल पद्धर में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। दोनों पक्षों में समझौता हो जाने पर मामला दर्ज नहीं किया गया। उरला से दो किलोमीटर पीछे भलाना के निकट मनाली से कांगड़ा जा रही निजी बस न्यू प्रेम सर्विस और जोगेंद्रनगर से पद्धर की ओर आ रही स्विफ्ट कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतनी जोर से हुआ कि कार के परख

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 07:33 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 07:33 PM (IST)
भलाना में बस-कार में टक्कर, तीन युवक जख्मी
भलाना में बस-कार में टक्कर, तीन युवक जख्मी

सहयोगी, पद्धर : मंडी-पठानकोट राष्ट्रीय राज मार्ग पर उरला के निकट भलाना मोड़ में निजी बस और कार में जोरदार टक्कर हो जाने से तीन युवक जख्मी हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल पद्धर में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। दोनों पक्षों में समझौता हो जाने पर मामला दर्ज नहीं किया गया। उरला से दो किलोमीटर पीछे भलाना के निकट मनाली से कांगड़ा जा रही निजी बस न्यू प्रेम सर्विस और जोगेंद्रनगर से पद्धर की ओर आ रही स्विफ्ट कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतनी जोर से हुआ कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं बस भी सड़क किनारे सुरक्षा के लिए लगाए गए क्रैश बैरियर से जा टकराई। घटना के बाद नेशनल हाइवे करीब दो घंटे तक बड़े वाहनों की आवाजाही के लिए ठप्प रहा। बाद में पुलिस के पहुंचने उपरांत मार्ग को यातायात के लिए बहाल करवाया गया।

घटना में कार में सवार कर्ण पुत्र रणजीत निवासी लौंगजा जालंधर, सोनू पुत्र गरीफ मसीहा निवासी भटकाना, डेरा बाबा गुरदासपुर और रंजीत पुत्र मेघ ¨सह निवासी कोट धर्मपुर घायल हुए हैं। घायलों को नागरिक अस्पताल पद्धर में उपचार के बाद छुटी दे दी है। एसडीपीओ पद्धर मदनकांत शर्मा ने कहा की दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया है।

chat bot
आपका साथी