गायक रोहनप्रीत का मोबाइल फोन व अन्य सामान मिला

जागरण संवाददाता मंडी बालीवुड गायिका नेहा कक्कड़ के पति गायक रोहनप्रीत सिंह का निजी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 May 2022 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 19 May 2022 11:10 PM (IST)
गायक रोहनप्रीत का मोबाइल फोन व अन्य सामान मिला
गायक रोहनप्रीत का मोबाइल फोन व अन्य सामान मिला

जागरण संवाददाता, मंडी : बालीवुड गायिका नेहा कक्कड़ के पति गायक रोहनप्रीत सिंह का निजी होटल से चोरी हुआ सामान वीरवार को होटल के साथ बने पर्यटन विभाग के नवनिर्मित होटल परिसर से मिल गया है। सामान दो बैग में था। दोनों बैग होटल के आगे वाले भाग में लगाई गई सुरक्षा दीवार के पास पड़े थे।

शिवधाम के प्लानिग इंजीनियर मनीष सेन ने बैग लावारिस पड़े देख पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची थाना सदर की टीम ने बैग खोलकर देखे तो एक में रोहनप्रीत सिंह का आधारकार्ड, ड्राइविग लाइसेंस, एप्पल मोबाइल फोन, पावर बैंक, आइ वाच व पर्स था। दूसरे बैग में कपड़े थे। हीरे की अंगूठी व एयरपाड्स की बरामदगी नहीं हुई है। पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है। सामान चोरी करने के बाद आरोपितों ने दोनों बैग मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर नीचे फेंक दिए थे।

पर्यटन विभाग का नवनिर्मित होटल निजी होटल से 50 मीटर दूर है। होटल अभी शुरू नहीं हुआ है। काम भी बंद है। वहां आना जाना भी कम होता है। मनीष सेन दिन में साढ़े 11 बजे के करीब पर्यटन विभाग के कार्यालय में कोई बिल साइन करवाने गए थे। इसी दौरान उनकी नजर सुरक्षा दीवार के पास पड़े दोनों बैग पर पड़ी।

रोहनप्रीत 13 मई को चार दोस्तों के साथ विस्को रिजार्ट में ठहरे थे। रिजार्ट में बर्तन साफ करने वाले दो कर्मियों ने रात को खिड़की की जाली काटकर कमरे में टेबल पर रखा सामान व बैग चुरा लिए थे। तीन दिन की जांच के बाद आरोपितों का सुराग लगा था। आरोपितों ने सामान अपने किसी परिचित के हाथ उत्तर प्रदेश भेजने की बात कही थी। पुलिस को हीरे की अंगूठी व अन्य सामान जल्द बरामद होने की उम्मीद है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने रोहनप्रीत सिंह का चोरी हुआ सामान बरामद होने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी