घर की छत के नीचे छिपाई थी चोर ने नकदी

संधोल में चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 03:19 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 06:58 AM (IST)
घर की छत के नीचे छिपाई थी चोर ने नकदी
घर की छत के नीचे छिपाई थी चोर ने नकदी

संवाद सहयोगी, मंडी : संधोल क्षेत्र में जनवरी माह में हुई चोरी की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। चोरी के आरोप में पकड़े गए आरोपित ने पूछताछ के बाद अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस ने चोरी किए तीन हजार रुपये आरोपित के स्लेटनुमा मकान की छत से बरामद कर लिए हैं। शातिर ने तीन अलग-अलग बंडल में चुराई हुई राशि को छिपा रखा था।

संधोल क्षेत्र में हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की है। लेकिन उस समय पुलिस चोर की शिनाख्त करने में कामयाब नहीं हो पाई थी। इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध लोगों के मोबाइल फोन की लोकेशन की जांच की तो शातिर को दबोच लिया। घर के मालिक के अनुसार चोर ने पांच एक-एक हजार के बंडल चुराए थे। जिसमें से एक बंडल रास्ते में गिर गया था, जिसे बरामद कर लिया गया था। तीन बंडल पुलिस ने आरोपित के घर की छत के नीचे से बरामद किए हैं, जबकि एक हजार रुपये का बंडल शातिर ने खर्च कर दिया है।

चौकी प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित से अन्य चोरी की वारदातों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने क्षेत्र में रात के समय गश्त बढ़ा दी है। संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी