Mandi: समीक्षा बैठक में सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा- निश्चिंत होकर करे काम, तबादले में हमें विश्वास नहीं

Mandi कुथाह मेले के समापन पर पहुंची सांसद प्रतिभा सिंह ने सभी विभागों अधिकारियों व स्कूल के प्रधानाचार्य के साथ समीक्षा बैठक भी की। सांसद ने कहा कि हम तबादलों में विश्वास नहीं करते हम विकास में विश्वास रखते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 31 May 2023 09:52 PM (IST) Updated:Wed, 31 May 2023 09:52 PM (IST)
Mandi: समीक्षा बैठक में सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा- निश्चिंत होकर करे काम, तबादले में हमें विश्वास नहीं
सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा- निश्चिंत होकर करे काम, तबादले में हमें विश्वास नहीं : जागरण

मंडी / थुनाग, जागरण संवाददाता: कुथाह मेले के समापन पर पहुंची सांसद प्रतिभा सिंह ने सभी विभागों अधिकारियों व स्कूल के प्रधानाचार्य के साथ समीक्षा बैठक भी की। उन्होंने अधिकारियों से सराज में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी ली। साथ ही उनको पूरा करने में किस तरह की दिक्कतें आ रही हैं उस बारे जानकारी ली।

सांसद ने कहा कि हम तबादलों में विश्वास नहीं करते हम विकास में विश्वास रखते हैं। आप आम जन के काम करें हमारी ओर से तबादले के प्रति निश्चिंत रहें। बैठक में थुनाग के प्रधानाचार्य खेम सिंह ठाकुर ने स्कूल में पैसे के बावजूद काम न करने की शिकायत की तो एक प्रधानाचार्य ने अपने स्कूल में स्टाफ की कमी कहीं जिसपर सांसद ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

नेता बोले, प्रधानाचार्य नहीं बुलाते कार्यक्रमों में

प्रधानाचार्य की समीक्षा बैठक में सराज कांग्रेस अध्यक्ष टेक सिंह, युवा नेता तरुण ठाकुर और कांग्रेस युवा अध्यक्ष गोपाल सहगल ने कहा कि सराज के प्रधानाचार्य वार्षिकोत्सव में नहीं बुलाते अन्य लोग को बुलाया जा रहा है जिसपर सांसद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इस बारे प्रधानाचार्यों को दिशा निर्देश दिए।

मंच पर नहीं मिली जगदीश रेड्डी को जगह

जब मुख्य अतिथि मंच पर पहुंचे तो कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी ने मंच पर बैठाते नजर आए और कांग्रेस नेता जगदीश रेडडी ने किसी भी कुर्सी जगह ख़ाली न देखते हुए कुछ देर मंच पर खड़े रहे और फिर मंच छोड़कर वहां से चले गए।

chat bot
आपका साथी