करसोग में तीन मंजिला मकान में लगी आग

आग लगने से करीब तीन लाख की संपति जल कर राख हो गई। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा कर घर के अन्य कमरों को पूरी तरह राख होने से बचा लिया। राजस्व महकमे के पटवारी ने घटनास्थल पर पहुंच कर नुकसान की रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को भेज दी है। वीरवार को स्थानीय निवासी पूर्ण चंद का परिवार घर से

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 08:11 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 08:11 PM (IST)
करसोग में तीन मंजिला मकान में लगी आग
करसोग में तीन मंजिला मकान में लगी आग

संवाद सहयोगी, मंडी : करसोग के थुनाली में वीरवार को तीन मंजिला मकान में आग लगने से करीब तीन लाख की संपति जल कर राख हो गई। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा कर घर के अन्य कमरों को पूरी तरह राख होने से बचा लिया। राजस्व महकमे के पटवारी ने घटनास्थल पर पहुंच कर नुकसान की रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को भेज दी है।

वीरवार को स्थानीय निवासी पूर्ण चंद का परिवार घर से बाहर था। अचानक तीन मंजिला मकान के धरातल तल के दो कमरों में आग लग गई। घर से धुआं उठता देख वहां पर स्थानीय लोग पहुंच गए। लेकिन तब तक आग ने प्रचंड रूप धारण कर लिया। दोनों कमरों में टीवी फ्रिज, समेत फर्नीचर व अन्य सामान पूरी तरह जल कर राख हो गया। स्थानीय लोगों ने जान जोखिम में डाल कर घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा कर पूरे घर को जलने से बचा लिया। सड़क से कुछ दूरी पर गांव होने की वजह से फायर ब्रिगेड की सेवा नहीं ली जा सकी।

पूर्ण चंद ने बताया कि शार्ट सर्किट से घर में आग लगी है। राजस्व महकमे के हलका पटवारी ने नुकसान का आकलन कर रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को भेज दी है।

chat bot
आपका साथी