सुंदरनगर में टायर चोर गिरोह ने बोलेरो गाड़ी की उड़ाई स्टेपनी

गया है। चोर गिरोह के सदस्यों ने बीबीएमबी कालोनी रोड पर आयकर भवन के निकट देर रात को बोलेरो गाड़ी की नई स्टेपनी चुरा कर वहां से फरार हो गए । चोर गिरोह के सदस्यों ने नरेश चौक से बीबीएमबी कालोनी मार्ग पर सड़क किनारे खड़े वाहनों की रेकी की। इसके बाद वाहन को थोड़ा दूर खड़ा कर बोलेरो गाड़ी की स्टेपनी को नट बोल्ट सहित खोल कर चुरा लिया। बोलेरो गाड़ी में सवार होकर नेरचौक की तरफ रवाना हो गए। सुबह वाहन मालिक सुरेंद्र कु

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 06:58 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 06:58 PM (IST)
सुंदरनगर में टायर चोर गिरोह ने बोलेरो गाड़ी की उड़ाई स्टेपनी
सुंदरनगर में टायर चोर गिरोह ने बोलेरो गाड़ी की उड़ाई स्टेपनी

सहयोगी, सुंदरनगर : उपमंडल सुंदरनगर में टायर चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। चोर गिरोह के सदस्यों ने बीबीएमबी कॉलोनी रोड पर आयकर भवन के निकट रविवार देर रात ेक बोलेरो गाड़ी की नई स्टेपनी चुरा कर वहां से फरार हो गए। चोर गिरोह के सदस्यों ने नरेश चौक से बीबीएमबी कॉलोनी मार्ग पर सड़क के किनारे खड़े वाहनों की रेकी की। इसके बाद वाहन को थोड़ा दूर खड़ा कर बोलेरो गाड़ी की स्टेपनी को नट बोल्ट सहित खोल कर चुरा लिया। आरोपित बोलेरो गाड़ी में सवार होकर नेरचौक की तरफ रवाना हो गए। सुबह वाहन मालिक सुरेंद्र कुमार को वारदात का पता चला। विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को चेक करने पर पाया कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन लोग थे। रात करीब डेढ़ बजे चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

ज्ञात हो कि इससे पूर्व चोर गिरोह डैहर, समलेहू तथा पुंघ में भी चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। स्थानीय लोगों ने रात के समय शहर में घूमने वाले संदिग्ध प्रवृति के लोगों पर शिकंजा कसने की मांग की है। मुख्य चौराहों पर चोरों की शिनाख्त के लिए अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे भी लगाने की मांग की है।

थाना प्रभारी बीएसएल कॉलोनी कमलकांत ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि वीडियो फुटेज में अहम सबूत मिले हैं, मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी