सुंदरनगर में महिला ने लगाया फंदा

नगर परिषद सुंदरनगर में मंगलवार सुबह एक 32 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार सुंदरनगर नगर परिषद के वार्ड नंबर-2 बनेड निवासी भवना पत्?नी विक्रांत ने घर में फंदा लगा लिया। विवाहित महिला के फंदे पर झूलने की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 03:44 PM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 03:44 PM (IST)
सुंदरनगर में महिला ने लगाया फंदा
सुंदरनगर में महिला ने लगाया फंदा

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : नगर परिषद सुंदरनगर में मंगलवार सुबह एक 32 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर नगर परिषद के वार्ड 2 बनेड निवासी भवना पत्नी विक्रांत ने घर में फंदा लगा लिया। विवाहित महिला के फंदे पर झूलने की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना सुंदरनगर के प्रभारी गुरबचन ¨सह रणौत ने बताया कि इस घटना के संबंध में पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में महिला के शव के पास सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में महिला ने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बता लिखी है। मामले में हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच जारी है। भवना की आठ वर्षीय बेटी है।

डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत ¨सह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी