सरकार न जागी तो काले झंडे लेकर भरेंगे गड्ढे : कांग्रेस

जिला कांग्रेस कमेटी मंडी के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए कहा जयराम सरकार सड़कों के रखरखाव को नजरअंदाज करने में लगी हुई है।

By Edited By: Publish:Wed, 29 Aug 2018 03:11 PM (IST) Updated:Wed, 29 Aug 2018 03:57 PM (IST)
सरकार न जागी तो काले झंडे लेकर भरेंगे गड्ढे : कांग्रेस
सरकार न जागी तो काले झंडे लेकर भरेंगे गड्ढे : कांग्रेस

मंडी, जेएनएन। जिला कांग्रेस कमेटी मंडी के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने सुंदरनगर से मंडी सड़क की दुर्दशा को लेकर सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री के गृह जिले में इस सड़क की हालत को देखकर लगता है ये सड़क जीवन रेखा नहीं बल्कि जीवन को अनदेखा करने वाली है। यहां पड़े गहरे गड्ढे बारिश के पानी से भरे रहते हैं। इससे सफर करना काफी जोखिम भरा हो गया है।

दीपक शर्मा ने कहा जयराम सरकार सिर्फ हेली टैक्सी सेवा को महत्व दे रही है और सड़कों के रखरखाव को नजरअंदाज करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा सीएम से सड़कों की दशा तो  सुधारी नहीं जाती  तो मंडी से सुंदरनगर के बीच भी हेली टैक्सी शुरू की जाए। दीपक शर्मा ने कहा सरकार लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के प्रति संवेदनशील रहे और प्रभावित लोगों तथा स्कूली बच्चों को मुफ्त में मास्क उपलबध करवाए। ऐसा न होने पर कांग्रेस को मजबूरन सड़क पर सरकार के खिलाफ उतरना पड़ेगा। अगर सरकार ने लोगों की मुश्किलों और सड़क की दुर्दशा को सुधारने पर कोई ध्यान नहीं दिया तो जिला कांग्रेस कमेटी मंडी काले झंडों के साथ खुद गड्ढों को भरेगी।

chat bot
आपका साथी