कलाकृतियों से मतदान का संदेश

डोहग स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रशिक्षुओं के द्वारा उकेरी गई कलाकृतियां मतदान जागरूकता का संदेश दे रही हैं।संस्थान के 100 से अधिक प्रशिक्षुओं के द्वारा तैयार की जा रही कलाकृतियां समूचे विधानसभा क्षेत्र में मतदान जागरूकता का संदेश देते हुए मतदाताओं को आगामी 19 मई को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रही हैं। संस्थान के प्रतिभावान प्रशिक्षु लवनीश ठाकुर के द्वारा वोट फोर इंडिया और भारत निर्वाचन के मतदान सिबल को अपनी प्रतिभा से

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 May 2019 07:50 AM (IST) Updated:Tue, 14 May 2019 07:50 AM (IST)
कलाकृतियों से मतदान का संदेश
कलाकृतियों से मतदान का संदेश

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : डोहग स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रशिक्षुओं की कलाकृतियां मतदान जागरूकता का संदेश दे रही हैं। 100 से अधिक प्रशिक्षुओं द्वारा तैयार की जा रही कलाकृतियां हलके में मतदान जागरूकता का संदेश देते हुए मतदाताओं को आगामी 19 मई को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रही हैं। संस्थान के प्रतिभावान प्रशिक्षु लवनीश ठाकुर द्वारा वोट फॉर इंडिया और भारत निर्वाचन के मतदान सिबल को अपनी प्रतिभा से प्रदर्शित कर स्थानीय व जिला निर्वाचन की मतदान प्रतिशत बढ़ाने में वरदान साबित हो रही हैं।

वहीं, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान जोगेंद्रनगर के प्राचार्य तनुज शर्मा ने बताया कि लोकतंत्र में मतदान के महत्व पर प्रशिक्षुओं द्वारा कलाकृतियों के माध्यम से बताया जा रहा है। संस्थान के प्रशिक्षु अपने अपने ढंग से मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं।

---------

जोगेंद्रनगर हलके में पिछले लोकसभा चुनाव में 72 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था। इस बार वोट प्रतिशत को शत-प्रतिशत पहुंचाने के लिए शैक्षणिक संस्थानों के प्रशिक्षु सराहनीय कार्य कर रहे हैं। इन्हें सम्मानित करने के लिए जिला प्रशासन से पत्राचार किया जाएगा।

-अमित मेहरा, सहायक निर्वाचन अधिकारी एव एसडीएम जोगेंद्रनगर।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी