टैक्सी सवार हमीरपुर के दो युवकों से 175 ग्राम चरस बरामद

जोगेंद्रनगर पुलिस ने टैक्सी सवार दो युवकों से 175 ग्राम चरस पकड़ी है। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए वीरवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने मुख्य आरक्षी मनवीर ¨सह की अगुआई में पठानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोभली के पास नाका लगा रखा था। एक टैक्सी को जांच के लिए रोका। टैक्सी में रखे बैग में 175 ग्राम चरस मिली। आरोपितों की पहचान मनीश कुमार पुत्र मदन लाल निवासी सुजानपुर टीहरा व ओ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Feb 2019 07:15 PM (IST) Updated:Wed, 06 Feb 2019 07:15 PM (IST)
टैक्सी सवार हमीरपुर के दो युवकों से 175 ग्राम चरस बरामद
टैक्सी सवार हमीरपुर के दो युवकों से 175 ग्राम चरस बरामद

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : जोगेंद्रनगर पुलिस ने टैक्सी सवार दो युवकों से 175 ग्राम चरस पकड़ी है। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए उन्हें वीरवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने मुख्य आरक्षी मनवीर ¨सह के नेतृत्व में पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोभली के पास नाका लगा रखा था। एक टैक्सी को जांच के लिए रोका। टैक्सी में रखे बैग में 175 ग्राम चरस मिली। आरोपितों की पहचान मनीश कुमार निवासी सुजानपुर टीहरा व ओशियो वार्ड एक टीहरा (हमीरपुर) के रूप में हुई है। दोनों आरोपित चरस की खेप कहां से लेकर आए थे और कहां लेकर जा रहे थे, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

------------

चंडीगढ़ के युवक से 142 ग्राम चरस बरामद

जागरण संवाददाता, कुल्लू : पुलिस चौकी मणिकर्ण के तहत पुलिस दल ने 142 ग्राम चरस बरामद की है। डीएसपी आशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस ने कसोल में लगाए नाके के दौरान एक गाड़ी को जांच के लिए रोका तो गाड़ी चालक देवेंद्र कुमार निवासी मोरी गेट मनीमाजरा चंडीगढ़ की गाड़ी को जब जांच के लिए रोका तो उसके पास से 142 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

chat bot
आपका साथी