मरीजों को मिला बेहतर खाना व पानी

सहयोगी थुनाग कोविड केयर सेंटर सदयाणा में रखे खुनागी गांव के कोरोना संक्रमित मरीजों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 05:46 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:18 AM (IST)
मरीजों को मिला बेहतर खाना व पानी
मरीजों को मिला बेहतर खाना व पानी

सहयोगी, थुनाग : कोविड केयर सेंटर सदयाणा में रखे खुनागी गांव के कोरोना संक्रमित मरीजों को बुधवार को बेहतर खाना और पानी मुहैया करवाया गया है। दैनिक जागरण में कोरोना संक्रमितों को दिया सूखा दलिया सभी ने फेंका शीर्षक से प्रकाशित समाचार के बाद हरकत में आए प्रशासन ने बुधवार सुबह की व्यवस्थाओं को दुरुस्त कर दिया। सुबह ही चिकित्सकों ने मरीजों की जांच की और उनको जरूरी दिशानिर्देश भी दिए।

सोमवार रात और मंगलवार सुबह सदयाणा डीसीसीसी पहुंचाए गए मरीजों को सूखा दलिया दिया गया और पीने का पानी भी साफ नहीं था। मरीजों ने इसे खाने से इंकार कर दिया था। इसके बाद उनको शाम चार बजे खाना दिया गया। जब मामला सामने आया तो बुधवार को अधिकारियों ने स्वयं मौके का दौरा कर हालात का जायजा लिया और वहां पर पाई कमियों को पूरा कर बेहतर पीने के पानी सहित अच्छा खाना मरीजों को मुहैया करवाया गया है। साथ ही चिकित्सक भी समय-समय पर मरीजों की निगरानी कर रहे हैं। उधर मरीजों ने बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होने के बाद दैनिक जागरण का आभार जताया है।

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश ठाकुर ने कहा कि मरीजों को बेहतर खाना उपलब्ध करवाया जा रहा है। पानी के लिए प्यूरीफायर लगाए गए हैं। समय समय पर चिकित्सक उनकी जांच कर रहे हैं वह जल्द ही स्वस्थ हो।

chat bot
आपका साथी