आइपीएच विभाग की पांच पाइप घर से बरामद

जागरण संवाददाता, मंडी : सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग की आधा दर्जन पाइपें पुलिस ने एक व्यक्ति के घर स

By Edited By: Publish:Fri, 06 Mar 2015 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 06 Mar 2015 01:00 AM (IST)
आइपीएच विभाग की पांच पाइप घर से बरामद

जागरण संवाददाता, मंडी : सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग की आधा दर्जन पाइपें पुलिस ने एक व्यक्ति के घर से बरामद की हैं। मकान मालिक भूमिगत हो गया है। लिहाजा पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पाई है। विभागीय कार्यालय में भी अवकाश होने की वजह से पुलिस पाइप कहां से चोरी हुई है, इसका पता नहीं लगा पाई है। फिलहाल पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ विभाग की पाइप चोरी करने का मामला दर्ज कर उसकी धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ दिया है।

बल्ह पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि घाटी के मांडल गांव में एक व्यक्ति ने सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग की पाइपें छुपा कर रखी हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई अमल में लाते हुए मांडल में दबिश देकर घर से आधा इंच की पांच पाइपें बरामद की हैं। घर में मौजूद सदस्य बरामदशुदा पांच पाइपों के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।

सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग की ओर से किसी तरह की चोरी की शिकायत अभी तक पुलिस में दर्ज नहीं हो पाई है। लिहाजा विभाग के कर्मचारियों की मिलीभगत की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। वीरवार व शुक्रवार को अवकाश होने से पुलिस विभागीय अधिकारियों से भी पूछताछ नहीं कर पाई है।

उधर, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग की सहायक अभियंता सत्या शर्मा का कहना है कि पाइपें चोरी होने का मामला उनके ध्यान में फिलहाल नहीं है। अवकाश होने के कारण इस संदर्भ में अभी पक्के तौर पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

उधर, बल्ह पुलिस थाना प्रभारी चेत सिंह भंगालिया ने मांडल में एक व्यक्ति के घर से पांच पाइपें बरामद होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि जल्द मामले का पटाक्षेप हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी