शिकायत निवारण समिति की बैठक में उठा लावारिस पशुओं का मुद्दा

उपमंडल अधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक सहयोगी, जंजैहली : गोहर उपमंडल की उपमंडल स्तरीय शिकायत निव

By Edited By: Publish:Fri, 21 Nov 2014 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 21 Nov 2014 06:45 PM (IST)
शिकायत निवारण समिति की बैठक में उठा लावारिस पशुओं का मुद्दा

उपमंडल अधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक

सहयोगी, जंजैहली : गोहर उपमंडल की उपमंडल स्तरीय शिकायत निवारण समिति की बैठक उपमंडल अधिकारी गोहर दिला राम धीमान की अध्यक्षता में हुई। इसमें गोहर, बगस्याड, छतरी, बालीचौकी, गुडाह, बागा चनोगी के चुने हुए प्रतिनिधि व विभागों के उच्च अधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक के दौरान तहसीलदार थुनाग विद्याधर नेगी, विकास खंड अधिकारी हरिकेष मीणा ने बैठक में आए लोगों की शिकायतों का मौके पर निवारण किया। पीएचसी जंजैहली के नए भवन निर्माण को युद्धस्तर पर शुरू करने के लिए और जंजैहली, थुनाग व छतीर में टैक्सी स्टैंड बनाने के लिए व जंजैहली में बस स्टैंड निर्माण आदि समस्याओं के बारे में सरकार को बताया जाएगा।

एसडीएम ने कहा कि क्षेत्र में चल रही शराब की अवैध दुकानों को बंद करने के लिए पुलिस विभाग को सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं। बैठक में मुख्य मुद्दा लावारिस पशुओं को सुरक्षित जगह ले जाने के लिए उठाया गया। क्षेत्र में तीन जगह जंजैहली, थुनाग व छतरी में लावारिस पशुओं को इकट्ठा किया जाएगा जहां इनके लिए शेड बनाया जाएगा और इनकी देखरेख के लिए संस्था को सौंपा जाएगा। इसके अलावा उन्होंने पशु विभाग को पशुओं को टैग लगाने के आदेश दिए। इस अवसर पर मिल्क फैडरेशन के चेयरमैन चेतराम ठाकुर ने भी समस्याओं से निपटने के लिए सरकार को मदद का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी