भुंतर पुल से ब्‍यास नदी में कूदी महिला, पुलिस तलाश में जुटी; पतलीकूहल में संदिग्‍ध हालात में शव बरामद

जिला मुख्यालय कुल्‍लू के साथ लगते भुंतर के पास बुधवार को एक अज्ञात महिला ने ब्यास नदी में छलांग लगा दी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 18 Mar 2020 02:44 PM (IST) Updated:Wed, 18 Mar 2020 02:44 PM (IST)
भुंतर पुल से ब्‍यास नदी में कूदी महिला, पुलिस तलाश में जुटी; पतलीकूहल में संदिग्‍ध हालात में शव बरामद
भुंतर पुल से ब्‍यास नदी में कूदी महिला, पुलिस तलाश में जुटी; पतलीकूहल में संदिग्‍ध हालात में शव बरामद

कुल्लू/पतलीकूहल, जेएनएन। जिला मुख्यालय कुल्‍लू के साथ लगते भुंतर के पास बुधवार को एक अज्ञात महिला ने ब्यास नदी में छलांग लगा दी। मामला सुबह करीब 9:15 बजे पेश आया। बताया जा रहा है भुंतर के पुराने पुल से किसी महिला ने छलांग लगा दी। मुख्य आरक्षी श्यामलाल, भूपेंद्र शेरों गढ़सा से होकर बजौरा तक महिला की तलाश कर रहे हैं। अभी तक महिला का कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने राफ्टिंग आपरेटरों से भी आग्रह किया है कि कहीं पर भी कोई भी महिला का पता लगे तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया महिला के नदी में छलांग लगाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को मौके पर भेज दिया है। लेकिन अभी तक महिला का कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इसकी भी जांच की जा रही है।

पतलीकूहल में बिस्तर में मृत मिला व्यक्ति, जांच में जुटी पुलिस

पतलीकूहल थाना के तहत हलाण दो में एक व्यक्ति का संदिग्‍ध हालात में शव मिला है। इसकी पहचान 45 वर्षीय मोहम्मद अशरफ पुत्र गन्नी गुर्जर आरओ दिचल, पीओ मलागू, तहसील गंडोह, जिला डोडा, जम्मू और कश्मीर वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने बिस्तर में मृत पड़ा हुआ है। मृतक के बेटे जाफर ने पुलिस को बताया कि वह हलान में कंचनजंगा परियोजना में काम करते है। उन्होंने बताया कि भाई यासिर हुसैन और पिता अशरफ ने रात का खाना खाया और बिस्तर पर चले गए। करीब तीन बजे मोहम्‍मद अशरफ ने अपने बेटे को बताया कि उसे ठंड लग रही है।

बेटा जाफर ने अपने पिता को कंबल दिया और सो गया। जब जाफ़र और उसका भाई उठे तो उन्होंने देखा कि उनके पिता अशरफ मृत थे। पुलिस ने बताया कि जांच जारी है। प्राथमिकी जांच में शव पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम सीएचसी मनाली में किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी