बिजली कटों से परेशान लोगों ने सौंपा ज्ञापन

कुल्लू जिला कुल्लू के पारला भुंतर हाथीथान व जिया में इन दिनों जनता बिजली की

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 08:21 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 08:21 PM (IST)
बिजली कटों से परेशान लोगों ने सौंपा ज्ञापन
बिजली कटों से परेशान लोगों ने सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, कुल्लू :

जिला कुल्लू के पारला भुंतर, हाथीथान व जिया में इन दिनों जनता बिजली की आंख मिचौली से बेहद परेशान है। समस्या से निजात दिलाने के लिए सोमवार को हाथीथान का प्रतिनिधिमंडल समाज सेवी मेघ सिंह कश्यप की अध्यक्षता में बिजली विभाग के एसडीओ आयुष मिन्हास से मिला।

प्रतिनिधिमंडल ने सहायक अभियंता को ज्ञापन के माध्यम से पारला भुंतर, हाथीथान व जिया में बार-बार बिजली के कटों के बारे में अधिकारी को अवगत करवाया और शीघ्र ही इस समस्या से निजात दिलाने की भी मांग की।

मेघ सिंह कश्यप ने कहा कि बिजली के कटों से स्थानीय जनता के साथ-साथ स्कूली बच्चों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इन दिनों बच्चों की बोर्ड की परीक्षाएं चल रही हैं और ऐसे में बार-बार लग रहे बिजली के कटों से बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है। वहीं, बिजली की आंख मिचौली से हाथीथान के कारोबारियों को भी काफीनुकसान झेलना पड़ रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने बिजली विभाग से मांग की है कि बिजली इस समस्या से शीघ्र छुटकारा दिलवाया जाए। इस मौके पर गोपाल कृष्ण, जसवीर, बलवीर, पिकू, सूरज, तेजा, चमन लाल व योद्धा सहित अन्य लोग मौजूद रहे। क्षेत्र में बिजली का कार्य चला हुआ है ठेकेदार को एक सप्ताह के भीतर काम खत्म करने को कहा गया है। एक सप्ताह के उपरांत बिजली की समस्या से उपभोक्ताओं को राहत मिल जाएगी।

आयुष मिन्हास, एसडीओ, विद्युत बोर्ड भुंतर

chat bot
आपका साथी