सांस्कृतिक प्रतियोगिता में कुल्लू ओवरऑल विजेता

वा सेवाएं एवं खेल विभाग ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला फोजल में खंड स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन किया। वीरनाथ युवक मंडल खिलीधार फोजल के सहयोग से आयोजित इस उत्सव में युवक मंडल फोजल ने लोकगीत और लोकनृत्य स्पर्धा में प्रथम स्थान हासिल किया जबकि स्थानीय पाठशाला की टीम दूसरे स्थान पर रही। पारंपरिक वाद्य यंत्र वादन प्रतियोगिता में युवक मंडल प्राढी की टीम पहले और युवक मंडल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Nov 2019 08:27 PM (IST) Updated:Fri, 08 Nov 2019 06:44 AM (IST)
सांस्कृतिक प्रतियोगिता में कुल्लू ओवरऑल विजेता
सांस्कृतिक प्रतियोगिता में कुल्लू ओवरऑल विजेता

जागरण संवाददाता, कुल्लू : उपमंडल के बजौरा स्कूल में आयोजित राज्यस्तरीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता वीरवार को संपन्न हो गई। प्रतियोगिता में प्रदेश के 300 से अधिक बच्चों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। प्रतियोगिता में कुल्लू जिला के छात्रों में ओवरऑल विजेता रहा। वहीं, हमीरपुर लड़कियों में विजेता बना। वहीं सिरमौर जिला को गर्वनर ट्रॉफी से नवाजा गया। एकल गान में हमीरपुर और एकांकी में सोलन जिला प्रथम रहा।

प्रदेश मीडिया प्रभारी शारीरिक शिक्षक संघ चंचल सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता के अंतिम दिन सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य मृदुला शर्मा ने बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की। एडीपीईओ योगेंद्र सिंह व तकनीकी अधिकारी शशिकांत शर्मा ने स्मृति चिन्ह देकर उनको सम्मानित किया।

प्रतियोगिता के अंतिम दिन हुए मुकाबलों में एकल गान में हमीरपुर प्रथम, शिमला व मंडी दूसरे और सोलन तीसरे स्थान पर रहा। इसी तरह एकांकी में सोलन प्रथम, हमीरपुर दूसरे और किन्नौर तीसरे स्थान पर रहा। समूह गान में हमीरपुर प्रथम, मंडी दूसरे और सोलन तीसरे स्थान पर रहा।मुख्य अतिथि ने सभी विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया।

इस मौके पर राजकीय शिक्षक संघ के प्रधान मस्तराम बडियाल, छोटा राम, खेल प्रभारी राजेंद्र गुलेरिया, सुभाष सोनी, सुभाष नेगी, जयपाल, जालम सिंह सहित प्रदीप शर्मा, विजय चौधरी आदि मौजूद रहे। लोकनृत्य में युवक मंडल फोजल प्रथम

युवा सेवाएं एवं खेल विभाग ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला फोजल में खंड स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन किया। वीरनाथ युवक मंडल खिलीधार फोजल के सहयोग से आयोजित इस उत्सव में युवक मंडल फोजल ने लोकगीत और लोकनृत्य स्पर्धा में प्रथम स्थान हासिल किया। जबकि स्थानीय पाठशाला की टीम दूसरे स्थान पर रही।

पारंपरिक वाद्य यंत्र वादन प्रतियोगिता में युवक मंडल प्राढी की टीम पहले और युवक मंडल फोजल का दल दूसरे स्थान पर रहा। युवा उत्सव के दौरान स्थानीय पाठशाला के प्रधानाचार्य अंबोज कौशल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी