सांसद निधि खर्च करने में आगे रहे रामस्वरूप : गोविद

वन परिवहन एवं खेल मंत्री गोविद ठाकुर ने कहा कि सांसद निधि में धन ़खर्च करने वालों में सांसद रामस्वरूप शर्मा अव्वल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मनाली विधानसभ क्षेत्र में भी सांसद ने अनेकों विकास की योजनाओं को धरातल में उतारा है। मंत्री गोविद सोमवार को मनाली विधानसभा क्षेत्र के कराडसू लरकेलो व जाणा क्षेत्र के लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने ग्रामीणों को जन कल्याण नीति

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 May 2019 07:32 AM (IST) Updated:Tue, 14 May 2019 07:32 AM (IST)
सांसद निधि खर्च करने में आगे रहे रामस्वरूप : गोविद
सांसद निधि खर्च करने में आगे रहे रामस्वरूप : गोविद

जागरण संवाददाता, मनाली : परिवहन मंत्री गोविद ठाकुर ने कहा कि सांसद निधि में धन खर्च करने वालों में सांसद रामस्वरूप शर्मा अव्वल रहे हैं। मनाली हलके में भी सांसद ने अनेक विकास की योजनाओं को धरातल में उतारा है।

मनाली हलक के कराडसू, लरकेलो व जाणा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए गोविंद ठाकुर ने ग्रामीणों को जनकल्याण नीतियों के बारे में विस्तृत जानकारी दी और कहा कि आज सरकार का पैसा सीधा ग्रामीणों के खाते में जा रहा है। सरकार ने बिचौलियों की भूमिका जड़ से खत्म कर दी है। मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का खेल खत्म हो गया है। जनता अब जान चुकी है कि भाजपा ही उनकी समस्याओं का समाधान कर सकती है। उन्होंने कहा की मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता भारी मतों से रामस्वरूप शर्मा को जिताकर दिल्ली भेजेगी। मनाली हलके के लोग मतदान में बढ़-चढ़कर भाग ले और भाजपा के पक्ष में मतदान करें। मनाली विधानसभा क्षेत्र में सड़कों व पुलों पर 59 करोड़ खर्च किया जा रहा है। सजला में एक करोड़ 20 लाख, छकी नाले में तीन करोड़ 37 लाख, काइस में दो करोड़ 28 लाख, हरिपुर में एक करोड़ 78 लाख, जगतसुख में चार करोड़ सात लाख, प्रीणी में एक करोड़ 56 लाख तथा रा उगी नाले में दो करोड़ 11 लाख के भव्य पुल तैयार हो रहे हैं। चुनावों के बाद फिर विकास की योजनाओं को हरी झंडी देने का काम शुरू हो जाएगा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष भीमसेन शर्मा, मंडल के अध्यक्ष दुर्गा ठाकुर, मंझरी नेगी, अखिलेश कपूर समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी