रणबीर व आलिया ने निजी होटल में किया लंच

़िफल्म ब्रह्मास्त्र पर मौसम भारी पड़ गया है। हालांकि आसमान से गिर रही सफेद बर्फ को देख ब्रहमस्त्र फिल्म के निदेशक काफी उत्साहित हैं लेकिन बर्फ के साथ बारिश के चलते खराब मौसम में दूसरे दिन भी ब्रहम्सत्र फिल्म की शूटिग नहीं हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Nov 2019 06:57 AM (IST) Updated:Fri, 29 Nov 2019 06:57 AM (IST)
रणबीर व आलिया ने निजी होटल में किया लंच
रणबीर व आलिया ने निजी होटल में किया लंच

जागरण संवाददाता, मनाली  : खराब मौसम के कारण वीरवार को भी ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग नहीं हुई। आसमान से गिर रही बर्फ को देखकर फिल्म के निर्देशक तो उत्साहित हैं लेकिन शूटिंग के लिए मौसम अनुकूल न होने से निराश भी हैं। दो दिन तक शूटिंग न होने से अभिनेता रणबीर कपूर व आलिया भट्ट  भी बोर हो गए हैं। उन्होंने पतलीकूहल स्थित स्पेन रिजॉर्ट से निकलकर मनाली शहर का रुख किया। यहां उन्होंने एक निजी होटल में लंच किया। अमिताभ बच्चन ने पूरा दिन ट्विटर व ब्लॉग पर बिताया। स्थानीय को-आर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया मौसम साफ होते ही शूटिग शुरू कर दी जाएगी।

शांति का संदेश देती हैं हिमाचल की वादियां : अमिताभ

जागरण संवाददाता, मनाली : मेरी रिटारमेंट की आयु हो गई है। अब तो ऐसी शांत वादियों में आराम करने का दिल करता है। अमिताभ बच्चन ने मनाली में अपने मन की बात ब्लॉग के जरिए जाहिर की। उन्होंने कहा हिमाचल की वादियां शांति का संदेश देती हैं।

बिग बी ने कहा वह हिमाचल के लोगों की सादगी और भोलेपन के हमेशा कायल रहे हैं। एक उम्र के पड़ाव पर आकर हर किसी के साथ ऐसा होता है कि मन कुछ और, शरीर कुछ और हाथ कुछ और काम करते हैं, जो उनके साथ भी हो रहा है। हिमाचल के लोग ईमानदार हैं। हम कभी भी इनकी बराबरी नहीं कर सकते हैं। अमिताभ बच्चन ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ दिन तक मनाली में रहेंगे। सप्ताह भर रोहतांग, सोलंगनाला, गुलाबा, हामटा, नग्गर व रायसन आदि क्षेत्रों में फिल्म की शूटिग होगी।

chat bot
आपका साथी