सुंदरनगर में ससुराल जाने के लिए पत्‍नी के साथ घर से निकले युवक का दो दिन बाद शव बरामद

Mandi Crime News जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर के दुर्गम क्षेत्र सेरीकोठी में खाई से एक 35 वर्षीय युवक का शव मिला है। शव की पहचान प्रकाश चंद निवासी बागलीधारली डाकघर सेरीकोठी के रूप में हुई है। युवक अपने ससुराल जाने के लिए निकला था

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 12 Dec 2021 02:08 PM (IST) Updated:Sun, 12 Dec 2021 02:08 PM (IST)
सुंदरनगर में ससुराल जाने के लिए पत्‍नी के साथ घर से निकले युवक का दो दिन बाद शव बरामद
जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर के दुर्गम क्षेत्र सेरीकोठी में खाई से एक 35 वर्षीय युवक का शव मिला है।

सुंदरनगर, संवाद सहयोगी। Mandi Crime News, जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर के दुर्गम क्षेत्र सेरीकोठी में खाई से एक 35 वर्षीय युवक का शव मिला है। शव की पहचान प्रकाश चंद निवासी बागलीधारली डाकघर सेरीकोठी के रूप में हुई है। युवक अपने ससुराल जाने के लिए निकला था और दो दिनों से लापता था। प्रकाश चंद के पिता ने उसके लापता होने की शिकायत सुंदरनगर थाना में दर्ज करवाई थी। प्रकाश चंद 10 दिसंबर को अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कोट ससुराल जाने के लिए निकला था। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को कोट जाने के लिए बस में बिठा दिया और खुद शाम को पांच बजे कोट में मिलने की बात कही। इसके बाद उसकी कोई सूचना नहीं मिली।

प्रकाश चंद के पिता जय किशन ने इसके बाद बेटे के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। उन्होंने कहा प्रकाश ने पत्नी को कोट में मिलने के लिए कहा था। लेकिन वह ससुराल नहीं पहुंचा और न ही घर वापस आया। उसके साथ संपर्क नहीं हो रहा था।

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने प्रकाश चंद की तलाश आरंभ की तो पता चला कि वह साढ़े पांच बजे के करीब 10 दिसंबर को ही सेरी पद्धर में बस से उतरा था और उसके बाद पैदल कोट की ओर जा रहा था। इसके बाद जब पुलिस ने रास्ते में खोज की तो उसका शव खाई में पड़ा मिला। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

chat bot
आपका साथी