योगेश कुमार बने जोग‍िंद्रा बैंक सोलन के चेयरमैन, यशपाल ठाकुर वाइस चेयरमैन चुने

Jogindra Bank Solan जोगिंद्रा केंद्रीय सहकारी बैंक सीमित सोलन के हाल ही में हुए निदेशक मंडल के चुनाव के बाद वीरवार को निदेशकों ने सर्वसम्मति से नालागढ़ से जीते योगेश कुमार को चेयरमैन चुना गया। इसके अलावा सरकार की ओर नामित निदेशक यशपाल को वाइस चेयरमैन का चुना गया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 04:23 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 04:23 PM (IST)
योगेश कुमार बने जोग‍िंद्रा बैंक सोलन के चेयरमैन, यशपाल ठाकुर वाइस चेयरमैन चुने
जोगिंद्र बैंक की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी चेयरमैन योगेश कुमार के साथ। जागरण

सोलन, जेएनएन। जोगिंद्रा केंद्रीय सहकारी बैंक सीमित सोलन के हाल ही में हुए निदेशक मंडल के चुनाव के बाद वीरवार को निदेशकों ने सर्वसम्मति से नालागढ़ से जीते योगेश कुमार को चेयरमैन चुना गया। इसके अलावा सरकार की ओर नामित निदेशक यशपाल ठाकुर को बैंक का वाइस चेयरमैन का चुना गया। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल, दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी भी विशेष तौर पर मौजूद रहे। जोगिंद्रा केंद्रीय सहकारी बैंक सीमित सोलन के निदेशक मंडल के चुनाव 15 सितंबर को हुए थे, जिसमें सभी छह जोन से भाजपा समर्थित प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की थी।

कांग्रेस समर्थित एक भी प्रत्याशी जीत दर्ज कर पाने में असफल रहे थे। नालागढ़ के भर्तियां से जीते व नव-निर्वाचित चेयरमैन योगेश कुमार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का करीबी माना जाता है, जबकि वाइस चेयरमैन कसौली के सुल्तानपुर के हैं और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल के बेहद करीबी माने जाते हैं। सरकार की ओर से चार निदेशक मंडल मनोनीत किए गए है, जिसमें वाईस-चेयरमैन यशपाल ठाकुर को भी मनोनीत किया गया है।

chat bot
आपका साथी