नाहन के जाबल का बाग में अंडर-12 दो दिवसीय खेलें शुरू, 150 बच्चे लेंगे भाग

Sports News सिरमौर जिले के नाहन उपमंडल के जाबल का बाग राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में प्राथमिक पाठशालाओं की अंडर-12 दो दिवसीय खंडस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ रविवार को हुआ। इस खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक डा. राजीव बिंदल ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Sep 2022 05:08 PM (IST) Updated:Sun, 25 Sep 2022 05:08 PM (IST)
नाहन के जाबल का बाग में अंडर-12 दो दिवसीय खेलें शुरू, 150 बच्चे लेंगे भाग
नाहन के जाबल का बाग में अंडर-12 दो दिवसीय खेलों का शुभारंभ करते विधायक राजीव बिंदल। जागरण

नाहन, जागरण संवाददाता। Sports News, सिरमौर जिले के नाहन उपमंडल के जाबल का बाग राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में प्राथमिक पाठशालाओं की अंडर-12 दो दिवसीय खंडस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ रविवार को हुआ। इस खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक डा. राजीव बिंदल ने किया। इस प्रतियोगिता में नाहन खंड के नाहन जोन, बनकला, थाना कसोगा, जमटा सहित चार जोन के करीब 150 विद्यार्थी खो-खो, कबड्डी, वालीबाल, एथलेटिक्स आदि प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले रहे हैं।

सभी प्रतिभागी खेलों का उठाएं आनंद : विधायक

विधायक डा. राजीव बिंदल ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि कोरोना संकट के कारण विद्यार्थियों की खेलकूद प्रतियोगिताएं नहीं हो पाई थी, जो अब जाकर शुरू हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना संकट में देश की बागडोर शानदार ढंग से संभाली और देश के विज्ञानियों और चिकित्सा विशेषज्ञ पर भरोसा करते हुए देश में ही कोरोना की वैक्सीन तैयार की। उन्होंने खेलकूद प्रतियोगिता में भाग ले रहे विद्यार्थियों से कहा कि सभी प्रतिभागी इस आयोजन का आनंद लें। उन्होंने प्रतियोगिता के आयोजन के लिए प्राइमरी टीचर फेडेरेशन के पदाधिकारियों और अध्यापकगणों को बधाई दी।

इस अवसर पर ये रहे मौजूद

भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, मंडल महामंत्री मनीष चौहान, ग्राम पंचायत प्रधान सुषमा सैनी, उपप्रधान जय प्रकाश चौहान के अलावा खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी नाहन, महिमा दत्त शर्मा, पीटीएफ नाहन खंड की प्रधान रचना गुप्ता, महासचिव ईश्वर के अलावा नरेंद्र मोहिल, विकास, सुरेंद्र ङ्क्षसह, नीलम देवी, रेखा देवी, बाबू राम, बिंदु आदि जेबीटी तथा क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी