रिट पंचायत में चोरों ने तोड़े मकान के ताले, तीन भाइयों का है साझा मकान Kangra News

Thief Breaks Lock लंबागांव की रिट पंचायत में एक घर के ताले टूटे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। जिस घर के ताले टूटे हैं उस घर के मालिक दिल्ली मे रहते हैं। उक्त स्लेटपोश मकान श्रीराम दया राम व सीताराम तीन भाइयाें का है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 29 Mar 2021 08:59 AM (IST) Updated:Mon, 29 Mar 2021 08:59 AM (IST)
रिट पंचायत में चोरों ने तोड़े मकान के ताले, तीन भाइयों का है साझा मकान Kangra News
रिट पंचायत में एक घर के ताले टूटे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है

जयसिंहपुर, संवाद सहयोगी। लंबागांव की रिट पंचायत में एक घर के ताले टूटे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। जिस घर के ताले टूटे हैं, उस घर के मालिक दिल्ली मे रहते हैं। उक्त स्लेटपोश मकान श्रीराम, दया राम व सीताराम तीन भाइयाें का है। तीनों भाई अपने परिवार सहित दिल्ली में ही रहते हैं। गर्मियों में ही घर आते हैं। जब दयाराम व उनका लड़का पिंटू व दयाराम के बड़े भाई का लड़का मुकेश अवस्थी सुबह दिल्ली से अपने घर रिट पंहुचे और घर का दरवाजा खोलने लगे तो दरवाजे का अरला (कुंडा) टूटा हुआ था। जब वो घर के अंदर गए तो घर के अंदर रखे सभी संदूक व अलमारियां खुली थी और सारा सामान बिखरा हुआ था।

इस पर उन्होंने अपने पंचायत प्रधान लेखराज को सूचना दी। प्रधान द्वारा मौके पर पहुंच कर इस घटना की सूचना लंबागांव पुलिस को दी गई। लंबागांव पुलिस के एएसआइ जसवंत राठौर अपनी टीम सहित मौके पर पंहुच गए और पूरा मुआयना किया। मकान मालिकों के दिल्ली मे रहने के कारण उन्होंने कोई भी कीमती सामान घर पर नहीं रखा था। जिस कारण चोरों के हाथ कोई कीमती सामान नहीं लगा है।

चोरों द्वारा जिस तरह बक्से व अलमारियां खोली गई है व उनका सामान बिखेरा गया है उससे ऐसा प्रतीत होता है चोर केवल गहनों नकदी के ही चोरी करने के इरादे से आए थे, क्योंकि घर अंदर जो नया फ्रिज, एलईडी व अन्य जो भी इलेक्ट्रॉनिक सामान था, उसको हाथ भी नहीं लगया है। लंबागांव पुलिस ने इस संबंध मे मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि लंबागांव पुलिस के एएसआइ जसवंत राठौर ने की है।

chat bot
आपका साथी