पुलिस को देखकर भागने की फिराक में था चरस तस्कर, कैरी बैग की तलाशी लेने पर 59 ग्राम खेप बरामद

Charas Recovered in Kunihar सोलन जिले के पुलिस थाना कुनिहार के अंतर्गत शिव गुफा चौक पर एक व्यक्ति से 59.88 ग्राम चरस बरामद हुई है। रविवार को पुलिस शिव गुफा चौक कुनिहार पहुंची तो नालागढ़ रोड की तरफ से एक व्यक्ति कुनिहार की तरफ आ रहा था।

By Virender KumarEdited By: Publish:Sun, 29 May 2022 05:00 PM (IST) Updated:Sun, 29 May 2022 05:00 PM (IST)
पुलिस को देखकर भागने की फिराक में था चरस तस्कर, कैरी बैग की तलाशी लेने पर 59 ग्राम खेप बरामद
कुनिहार में कैरी बैग की तलाशी लेने पर 59 ग्राम चरस बरामद की गई। प्रतीकात्‍मक

सोलन, संवाद सहयोगी। Charas Recovered in Kunihar, सोलन जिले के पुलिस थाना कुनिहार के अंतर्गत शिव गुफा चौक पर एक व्यक्ति से 59.88 ग्राम चरस बरामद होने पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्य आरक्षी नरेंद्र कुमार सहकर्मियों सहित रविवार को गश्त के लिए दिन के समय शिव गुफा चौक कुनिहार पहुंचे, तो नालागढ़ रोड की तरफ से एक व्यक्ति कुनिहार की तरफ आ रहा था। वह पुलिस को देखकर एकदम पीछे की ओर मुड़ गया। उसके पास कोई संदेहजनक पदार्थ होने का अंदेशा होने पर नाम पूछने पर उसने अपना नाम भगत राम निवासी गांव बांहवां, डाकघर जुबला, तहसील अर्की बताया। उसके पास कैरी बैग की तलाशी लेने पर उसमें से कुल 59.88 ग्राम चरस बरामद हुई। इस संदर्भ में पुलिस थाना कुनिहार में मामला पंजीकृत कर आगामी कार्रवाई अम्ल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने की है।

169 चालान कर 43 हजार रुपये जुर्माना वसूला

जिला पुलिस सोलन ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 169 चालान कर 43 हजार रुपये जुर्माना वसूला है। इनमें खतरनाक ड्राइङ्क्षवग के दो, ओवरस्पीड के 29, बिना ड्राइङ्क्षवग लाइसेंस के पांच, बिना हेलमेट के 21, बिना सीट बेल्ट के 14 व अन्य में 98 चालान किए गए। इसके अतिरिक्त सार्वजनिक स्थानों पर धूमपान करने पर छह चालान कर 600 रुपये जुर्माना किया गया। एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस को यह अभियान आगे भी जारी रहेगा, जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं उन पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि यातायात नियमों का पालन कर हम हादसों को भी कम कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी