India vs S Africa Match: खिलाडि़यों ने धौलाधार की ठंडी फ‍िजाओं में बूंदाबांदी के बीच बहाया पसीना

अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम धर्मशाला में वीरवार को होने वाले वनडे मैच से पूर्व बुधवार को दोनों टीमों ने धौलाधार की ठंडी फ‍िजाओं में जमकर पसीना बहाया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 11 Mar 2020 03:01 PM (IST) Updated:Wed, 11 Mar 2020 04:07 PM (IST)
India vs S Africa Match: खिलाडि़यों ने धौलाधार की ठंडी फ‍िजाओं में बूंदाबांदी के बीच बहाया पसीना
India vs S Africa Match: खिलाडि़यों ने धौलाधार की ठंडी फ‍िजाओं में बूंदाबांदी के बीच बहाया पसीना

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम धर्मशाला में वीरवार को होने वाले वनडे मैच से पूर्व बुधवार को दोनों टीमों ने धौलाधार की ठंडी फ‍िजाओं में जमकर पसीना बहाया। धौलाधार पर्वत के नीचे बने स्‍टेडियम में बुधवार सुबह भारतीय टीम के खिलाडि़यों ने प्रेक्टिस की। सुबह से दोपहर तक तो मौसम सुहावना था, लेकिन दोपहर बाद मौसम ने रुख बदल लिया व बादल छा गए। दक्षिण अफ्रीका की टीम जब प्रेक्टिस करने के लिए स्‍टेडियम में पहुंची तो बूंदाबांदी का दौर शुरू हो गया। हल्‍की बूंदाबांदी के बीच दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी कुछ देर तक प्रेक्टिस करते रहे। लेकिन बूंदाबांदी न थमने पर खिलाडि़यों ने इनडोर स्‍टेडियम में प्रेक्‍िटस की।

धर्मशाला में खेले जाने वाले मैच के लिए भारत व दक्षिण अफ्रीका की टीमें मंगलवार को धर्मशाला पहुंची हैं। टीम इंडिया मंगलवार को भी नेट पर प्रेक्टिस करने उतरी थी। मंगलवार को स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल भी बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते दिखे थे।

बुधवार को दोनों टीमों के कप्तानों को धर्मशाला स्टेडियम में टीम के साथ होने जा रहे मैच से पहले अभ्यास करते देखा गया। सुबह टीम इंडिया ने पहले स्‍टेडियम में वर्क आउट किया। विराट कोहली कुछ देर बाद प्रेक्टिस के लिए पहुंचे। काफी देर तक स्‍टेडियम में वर्क आउट के बाद टीम ने नेट पर अभ्‍यास किया। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका की टीम सीधे नेट पर अभ्‍यास के लिए पहुंची। दोनों टीमों के खिलाड़ी होटल द पवेलियन में ठहरे हुए हैं। टीम इंडिया ने डेढ़ बजे तक प्रेक्टिस की। इसके बाद टीम के खिलाडि़यों ने चिकित्‍सकों के साथ बैठक भी की। शाम को खिलाड़ी घूमने भी निकल सकते हैं।

क्रिकेट प्रेमी धर्मशाला पहुंच गए हैं। अभ्‍यास के दौरान भी अपने पसंदीदा क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए बेताव दिखे। क्रिकेट प्रेमियों में खिलाडिय़ों को देखने व उनसे मिलने का क्रेज है। बारिश की संभावनाओं के बीच क्रिकेट प्रेमियों में मैच की टिकट लेने की होड़ लगी हुई है। सस्‍ती टिकटें कुछ दिन में ही सोल्‍ड आउट हो गई थीं।

chat bot
आपका साथी