बनीखेत से धर्मशाला जा रही टैक्‍सी पंजपूला के समीप खाई में लुढ़की, चालक घायल टांडा किया रेफर

Banikhet Taxi Accident चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंजपूला नामक स्थान के समीप सोमवार सुबह एक टैक्सी अनियंत्रित होकर खाई में लुढक़ गई। हादसे में टैक्सी चालक घायल हो गया। स्थानीय लोग हादसा होता देख फौरन बचाव कार्य के लिए मौका पर पहुंचे

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 12:38 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 12:48 PM (IST)
बनीखेत से धर्मशाला जा रही टैक्‍सी पंजपूला के समीप खाई में लुढ़की, चालक घायल टांडा किया रेफर
चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंजपूला नामक स्थान के समीप सोमवार सुबह एक टैक्सी अनियंत्रित होकर खाई में लुढक़ गई।

डलहौजी, संवाद सहयोगी। Banikhet Taxi Accident, चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंजपूला नामक स्थान के समीप सोमवार सुबह एक टैक्सी अनियंत्रित होकर खाई में लुढक़ गई। हादसे में टैक्सी चालक घायल हो गया। स्थानीय लोग हादसा होता देख फौरन बचाव कार्य के लिए मौका पर पहुंचे व पुलिस चौकी बनीखेत को भी हादसे के संबंध में सूचना दी। सूचना मिलते ही बनीखेत पुलिस चौकी के स्टाफ ने फौरन मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से बचाव कार्य शुरू किया और घायल चालक को दुर्घटनास्थल से निकाल कर मुख्य सडक़ तक पहुंचाया। इसके बाद 108 एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए पीएचसी बनीखेत पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चालक को डॉ राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चालक आकाश कुमार पुत्र धर्मपाल निवासी वार्ड नंबर-4 ग्राम पंचायत बनीखेत सोमवार को टैक्सी संख्या एचपी-01-सी-1484 को लेकर बनीखेत से धर्मशाला की ओर जा रहा था। इसी दौरान पंजपूला के समीप अचानक ही उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे करीब 100 फीट गहरी खाई में लुढक़ गई। इस हादसे में आकाश कुमार घायल हो गया।

पुलिस ने घायल चालक का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनीखेत में प्राथमिक उपचार करवाया। चालक के सिर में गहरी चोटें होने के कारण उसे उपचार के लिए टांडा अस्‍पताल रेफर कर दिया गया है। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने उक्त आशय की पुष्टि करते हुए कहा कि इस संबंध में विस्तृत जांच की जा रही है।

सड़क के कार्य से घर को खतरा, गुहार लगाई

चंबा। लुड्डू के गुवाड़ी निवासी मुकेश कुमार ने घर के ऊपर लोक निर्माण विभाग की ओर से किए जा रहे सड़क को चौड़ा करने के कार्य के दौरान उनके घर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कार्य करने की मांग की है। इसके लिए उन्होंने पुलिस थाना चंबा पहुंच कर पुलिस प्रशासन की ओर से घर की सुरक्षा के लिए आदेश देने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि सड़क की कटाई के कार्य के चलते पत्थरों का उनके घर पर आने का खतरा हमेशा बना रहता है। सड़क कटाई के कार्य के दौरान पत्थर गिरने से उनके बाथरूम की टंकी सहित अन्य स्थानों को भी नुकसान पहुंचा है। मुकेश कुमार का कहना है कि सुरक्षा की खातिर उन्होंने विभाग से कई दफा गुहार लगाई, लेकिन विभाग इसके लिए गंभीर नहीं है, ऐसे में उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई की वह लोक निर्माण विभाग को सुरक्षा को लेकर आदेश जारी करे।

chat bot
आपका साथी