भाइयों के साथ खड्ड में नहाने गए 16 साल के लड़के की डूबकर मौत

sixteen years Boy Sink in water सिद्धयानी पंचायत के भावत गांव के एक नाबालिग लड़के की गमोलती खड्ड में डूबने से मौत हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 11:48 AM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 11:48 AM (IST)
भाइयों के साथ खड्ड में नहाने गए 16 साल के लड़के की डूबकर मौत
भाइयों के साथ खड्ड में नहाने गए 16 साल के लड़के की डूबकर मौत

रिवालसर, जेएनएन। बल्ह उपमंडल के सिद्धयानी पंचायत के भावत गांव के एक नाबालिग लड़के की गमोलती खड्ड में डूबने से मौत हो गई। बुधवार को 16 वर्षीय पीयूष साल पुत्र नेकराम अपने तीन भाइयों के साथ गमोलती खड्ड (गज्जू) में नहाने के लिए गया था। उसे तैरना नहीं आता था, जैसे ही वह खड्ड में उतरा गहरे पानी में डूब गया। पीयूष को डूबता देख अन्य तीन युवक से चिल्लाने लगे। उनके शोर मचाने पर ग्रामीण व उसके परिजन खड्ड में पहुंचे, मगर तब तक बहुत देर हो गई थी। पीयूष जिंदगी की जंग हार चुका था।

चारों युवक मंगलवार दोपहर से घर से गायब थे, खेलकूद के बाद चारों भाइयों ने खड्ड में नहाने की योजना बनाई। इस योजना ने उनसे एक भाई हमेशा के लिए छीन लिया। युवक के डूबने की खबर जब इसी पंचायत के डहनु में हो रहे छिंज दंगल में पहुंची तो वहां पर दंगल में भाग लेने आए तिलक तलवाली के पहलवानों ने लड़के को पानी से बाहर निकाला। रिवालसर पुलिस पीयूष को लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले गई। बुधवार को युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है। युवक के डूबने की खबर सुनकर पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी