कोटखाई दुष्‍कर्म एवं हत्‍या मामले पर शांता कुमार ने मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर से किया यह खास आग्रह

Kotkhai Murder Case पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने प्रदेश ही नहीं देश में बेटियों के साथ बढ़ते दुष्कर्म के मामलों को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से विशेष आग्रह किया है कि परिवार की पीड़ा समझकर एक बार न्याय दिलवाने का एक और प्रयत्न अवश्य करें।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 15 Oct 2020 04:24 PM (IST) Updated:Thu, 15 Oct 2020 04:24 PM (IST)
कोटखाई दुष्‍कर्म एवं हत्‍या मामले पर शांता कुमार ने मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर से किया यह खास आग्रह
शांता कुमार ने बेटियों के साथ बढ़ते दुष्कर्म के मामलों को लेकर चिंता जाहिर की है।

पालमपुर, जागरण संवाददाता। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने प्रदेश ही नहीं देश में बेटियों के साथ बढ़ते दुष्कर्म के मामलों को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने दिल्ली में निर्भया और हिमाचल के कोटखाई मामलों का जिक्र करते हुए कहा देश में बेटियों के साथ ऐसे मामलों में अभी तक कोई कमी नहीं हुई है। पूरे भारत में बेटियों के साथ दुष्कर्म का अत्याचार प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। पूरे देश के लिए इससे अधिक शर्म की बात नहीं हो सकती। कोटखाई दुष्‍कर्म पीडि़ता का पूरा परिवार विवश होकर अदालतों के चक्कर लगा रहा है।

उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से विशेष आग्रह किया है कि उस पूरे परिवार के दिल की पीड़ा को समझ कर एक बार न्याय दिलवाने का एक और प्रयत्न अवश्य करें। उन्होंने कहा भले ही सीबीआइ भी खाली हाथ लौट गई है। लेकिन अनुमान यह है कि पुलिस के बड़े अधिकारियों ने किसी बड़े नेता के कहने पर सबूतों को इतने वैज्ञानिक तरीके से समाप्त किया जिससे कि सीबीआइ को भी कुछ हाथ नहीं लगा।

शांता कुमार ने कहा पूरा परिवार और गांव के लोग बड़े विश्वास के साथ यह कह रहे हैं कि कोटखाई दुष्‍कर्म एवं हत्‍या मामले के असली अपराधी आज भी खुलेआम घूम रहे हैं, तो ऐसे में सरकार से आग्रह है कि एक बार फिर से इस मामले की पूरी जांच करवाई जाए। शांता कुमार ने सरकार को सुझाव दिया है कि सरकार अत्यंत योग्य ईमानदार कुछ अवकाश प्राप्त और कुछ वर्तमान पुलिस अधिकारियों की एक विशेष जांच समिति का गठन कर उस परिवार को न्याय दिलवाए। शांता कुमार ने कोटखाई दुष्‍कर्म एवं हत्‍या मामले की पीडि़ता के परिवार को विश्वास दिलाया है कि पूरे हिमाचल की जनता उनके साथ है।

chat bot
आपका साथी