एक ही रात दो दुकानों में सेंध

पुलिस थाना पालमपुर के अंतर्गत नगरी व चचियां बाजारों में एक ही रात को दो मनियारी की दुकानों में सेंधमारी कर दुकानदारों को लगभग 21 हजार रुपये का नुकसान पहुंचाया है। पीड़ितों ने पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 08:29 PM (IST) Updated:Mon, 03 Feb 2020 06:16 AM (IST)
एक ही रात दो दुकानों में सेंध
एक ही रात दो दुकानों में सेंध

संवाद सूत्र, नगरी : पुलिस थाना पालमपुर के तहत नगरी बाजार में शनिवार रात मनियारी की दो दुकानों में सेंधमारी की गई। शातिर हजारों रुपये का सामान साफ कर गए हैं। पीड़ित दुकानदारों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

चचियां निवासी मुनीश कुमार पुत्र सत्य प्रकाश ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी मनियारी की दुकान से शनिवार रात करीब 1.50 बजे शातिर 12 हजार रुपये के नोटों के हार और गल्ले से सात हजार की नकदी साफ कर गए हैं। उन्होंने बताया कि बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन शातिर दुकान की ओर जाते देखे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह ग्रामीणों ने गल्ले को नाले के समीप देखकर उन्हें सूचित किया। वहीं कलूंड पंचायत के भलेहड़ निवासी नीरज शर्मा ने बताया कि उनकी मनियारी की दूकान से भी शनिवार रात करीब दो हजार रुपये की नकदी चोरी हुई है। उन्होंने भी दुकान में चोरी की वारदात मध्य रात्रि हुई है। मुनीश व नीरज ने बताया कि रविवार सुबह जब वे दुकानें खोलने आए तो शटर खुले थे और ताले भी टूटे थे। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर साक्ष्य एकत्रित कर लिए हैं। डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि शीघ्र ही शातिर सलाखों के पीछे होंगे। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

..........................

पाईसा से मोबाइल फोन टावर की बैटरियां चोरी

संवाद सहयोगी, देहरा : पुलिस थाना देहरा के तहत पाईसा में एक निजी कंपनी के मोबाइल फोन टावर की बैटरियां चोरी हो गई हैं। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। शिकायत के अनुसार, शनिवार रात टावर के साथ बने कैबिन का ताला तोड़कर शातिर बैटरियां चुराकर ले गए हैं। अभी तक इस बाबत केस दर्ज नहीं किया गया है। डीएसपी देहरा रणधीर राणा ने बताया कि शिकायत मिलने पर इस संबंध में छानबीन की जाएगी।

.....................

इस साल हुई चोरी की घटनाएं

-06 जनवरी : शामनगर में सुदेश मारवाह के घर से एक लाख रुपये की चोरी।

-19 जनवरी : कच्छियारी स्थित नारकोटिक्स सेल कार्यालय में चोरी का प्रयास।

-27 जनवरी : कांगड़ा बाजार एक महिला के बैग से 20 हजार की नकदी साफ।

-01 फरवरी : नगरी में दो दुकानों से हजारों का सामान व नकदी साफ।

chat bot
आपका साथी