पालमपुर पुलिस का मानवीय चेहरा

ण योजना के तहत एसएचओ भूपेंद्र सिंह ठाकुर ने कटवाया केक सामाजिक संस्था के सहयोग से किया आयोजन पुलिस के फेसबुक अकाउंट में बेटी ने बैंगलुरू से डाली थी पोस्ट संवाद सहयोगी पालमपुर कोरोना वायरस के कारण

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 08:52 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 06:17 AM (IST)
पालमपुर पुलिस का मानवीय चेहरा
पालमपुर पुलिस का मानवीय चेहरा

संवाद सहयोगी, पालमपुर : पुलिस का मानवीय चेहरा पालमपुर में दिखा है। एक बेटी के आग्रह पर पुलिस ने एक वरिष्ठ नागरिक का जन्मदिन मनाया। इस दौरान केक भी काटा और खुशियां भी साझा की। हुआ यूं कि लॉकडाउन के कारण मायके से कोसों दूर बैठी एक बेटी को पिता के जन्मदिन की याद आई तो उसे पुलिस संरक्षण योजना का ख्याल आया। बेटी ने तुरंत फेसबुक अकाउंट में पालमपुर पुलिस की वेबसाइट में पिता का जन्मदिन मनाने की रिक्वेस्ट भेजी। इसके तुरंत बाद पुलिस ने जवाब में उसे जन्मदिन मनाने का आश्वासन दिया।

एसएचओ भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने स्थानीय समाजसेवी संस्था के सहयोग से वरिष्ठ नागरिक को जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान केक काटकर बुजुर्ग दंपती का हौसला भी बढ़ाया। बेंगलुरु में फंसी युक्ति ने  पिता मान बोपन्ना के 75वें जन्मदिन पर मायके आने में असमर्थता जताई थी। इस दौरान उसे हिमाचल पुलिस की संरक्षण योजना का ख्याल आया। उसे खुशी तब हुई जब पुलिस ने तुरंत फेसबुक संदेश का संज्ञान लेते हुए जन्मदिन मनाने का आश्वासन दिया। पालमपुर पुलिस थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने टीम के साथ मान बोपन्ना निवासी घुग्घर टांडा के घर का रुख किया और बुजुर्ग दंपती को फूलों का गुलदस्ता भेंटकर केक भी कटवाया। बुजुर्ग दंपती ने पुलिस प्रशासन का आभार जताया है। मान बोपन्ना की दो ही बेटियां हैं और दोनों की शादी हो चुकी है। भूपेंद्र सिंह ने कहा कि पालमपुर पुलिस एकल नारियों, श्रमिकों व बुजुर्गाें की सहायता में अग्रणी भूमिका निभा रही है।

chat bot
आपका साथी