गोवंश से क्रूरता के विरोध में इंदौरा में आंदोलन तेज, वि‍हिप कार्यकताओं ने त्‍यागा अन्‍न-जल

Cruelty Against Cow इंदौरा की सुरड़वां पंचायत के लंबी पट्टिया गांव में गाय के साथ क्रूरता हुई है। तेज धार हथियार से दिए गए जख्मों को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने मोर्चा खोल दिया है। इस क्रूरता के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 11 Dec 2021 09:38 AM (IST) Updated:Sat, 11 Dec 2021 10:09 AM (IST)
गोवंश से क्रूरता के विरोध में इंदौरा में आंदोलन तेज, वि‍हिप कार्यकताओं ने त्‍यागा अन्‍न-जल
इंदौरा में गाय के साथ क्रूरता के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है।

इंदौरा, रमन कुमार। Cruelty Against Cow, इंदौरा की सुरड़वां पंचायत के लंबी पट्टिया गांव में गाय के साथ क्रूरता हुई है। तेज धार हथियार से दिए गए जख्मों को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने मोर्चा खोल दिया है। इस क्रूरता के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। विहिप के कार्य अध्यक्ष सहित अन्य दो पदाधिकारियों ने अन्‍न-जल त्याग दिया है। विहिप आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है। वहीं विशेष समुदाय के लोगं के अवैध कब्जे के छोड़ने तक आंदोलन जारी रहेगा। वहीं नूरपुर के डीएसपी सुरेंद्र शर्मा व एसडीएम सोमिल गौतम ने भी विहिप के लोगों से बातचीत की है और शांति बनाए रखने का आह्वान किया है।

सुनील दत्‍त व करनवीर भी भानु पराशर के साथ भूख हड़ताल में बैठे

विहिप परिषद के विभाग मंत्री चंबा विभाग सुनील दत्त व करनवीर सिंह ने भी भानु पराशर के साथ भूख हड़ताल शुरू कर दी है। भूख हड़ताल पर बैठे तीनों परिषद सदस्यों की चिकित्सीय जांच भी प्रशासन द्वारा करवाई गई। वहीं क्षेत्र के महिला मंडल, व्यापार मंडल व युवा क्लबों का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

यह बोले एसडीएम  सोमिल गौतम

एसडीएम इंदौरा सोमिल गौतम ने दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा विभाग की ओर से अवैध कब्जा कर रह रखे विशेष समुदाय के लोगों को पांच दिनों में उक्त जगह को खाली करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं और यदि उक्त लोग इन अवैध कब्जों को छोड़ कर नहीं जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

यह बोले डीएसपी नूरपुर

उधर, डीएसपी नुरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई। पुलिस अपनी कार्रवाई अमल में ला रही है। पड़ताल जारी है।

chat bot
आपका साथी