महिला के खाते से 1.53 लाख साफ

संवाद सूत्र, भवारना : पुलिस थाना भवारना में एक महिला ने बैंक खाते से एक लाख 53 हजार रुपये गाय

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jan 2018 08:11 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2018 08:11 PM (IST)
महिला के खाते से 1.53 लाख साफ
महिला के खाते से 1.53 लाख साफ

संवाद सूत्र, भवारना : पुलिस थाना भवारना में एक महिला ने बैंक खाते से एक लाख 53 हजार रुपये गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई है। ठंडोल निवासी सुषमा देवी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की खैरा शाखा में है। शिकायतकर्ता के अनुसार जब वह रुपये निकलवाने के लिए बैंक गई तो पता चला कि खाते से एक लाख 53 हजार रुपये गायब हैं। महिला ने बताया कि रुपये पांच से 10 जनवरी के बीच गायब हुए हैं। बुधवार को दर्ज करवाई शिकायत में महिला ने कहा है कि उसे न कोई अनजान कॉल आई है और न ही उसने एटीएम कार्ड का पिन किसी को बताया है। पीड़िता के अनुसार उसके पति विदेश में रहते हैं। उधर, पुलिस थाना भवारना के एसएचओ कुलवंत ¨सह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बैंक से इस बारे जानकारी जुटाई जाएगी।

.....................

अवैध खनन पर पकड़े दो टिप्पर, जुर्माना वसूला

नूरपुर : नूरपुर थाना के तहत टिप्परी खड्ड में पुलिस ने थाना प्रभारी संदीप शर्मा की अगुवाई में अवैध खनन पर दो टिप्परों को पकड़कर 20 हजार रुपये का जुर्माना वसूला है। थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस का यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा।

.........................

शराब के नशे में वाहन चलाने पर चालान, केस दर्ज

थुरल : पुलिस ने शराब के नशे में वाहन चलाने पर एक व्यक्ति का चालान किया है। थाना प्रभारी ओम प्रकाश ठाकुर ने बताया कि मनोज कुमार निवासी थुरल नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था। इस दौरान उसने स्कूटी को भी नुकसान पहुंचाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

..........................

वाहन गलत पार्क करने पर 17 वाहनों के चालान

पालमपुर : यातायात नियमों का उल्लंघन करने और गलत पार्किंग पर पुलिस ने बुधवार को 17 वाहनों के चालान काटे। एएसआइ प्रदीप कुमार ने बताया कि एसडीएम ऑफिस के बाहर लोग कई दिन से बेतरतीब ढंग से वाहन खड़े कर रहे थे और इस कारण कार्यालय में आने जाने वाले वाहनों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। बुधवार को उन्होंने बेतरतीब ढंग से खड़े वाहनों के चालान काटे और आगे से ऐसा न करने की हिदायत दी।

chat bot
आपका साथी