धर्मशाला में ऐतिहासिक होगी जन आभार रैली : मुख्यमंत्री

नरेंद्र मोदी की धर्मशाला में होने वाली रैली की तैयार‍ियों को लेकर मुख्‍यमंत्री जय राम ठाकुर ने अध‍िकार‍ियों के साथ समीक्षा बैठक की।

By Munish DixitEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 10:44 AM (IST) Updated:Wed, 26 Dec 2018 10:44 AM (IST)
धर्मशाला में ऐतिहासिक होगी जन आभार रैली : मुख्यमंत्री
धर्मशाला में ऐतिहासिक होगी जन आभार रैली : मुख्यमंत्री

जेएनएन, धर्मशाला। वर्तमान राज्य सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर 27 द‍िसंबर को धर्मशाला में आयोजित की जाने वाली ‘जन आभार रैली’ जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यातिथि होंगे, की तैयारियों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि सभी विभाग प्रभावी समन्वय सुनिश्चित बनाए ताकि जन आभार रैली एक ऐतिहासिक रैली हो।

मुख्यमंत्री ने कहा कि रैली के दिन वाहनों की सुचारू आवाजाही के लिए पर्याप्त एवं उपयुक्त सुरक्षा प्रबन्ध सुनिश्चित किए जाएं ताकि आम जनता को किसी प्रकार की असुविधा न हो। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों द्वारा लगाई जाने वाली प्रदर्शनियां न केवल सूचनाप्रद हो, बल्कि इन्हें एक आकर्षक ढंग से प्रदर्शित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह सुश्चित किया जाना चाहिए कि विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को रैली स्थल पर आने में किसी प्रकार की असुविधा न हो।

उन्होंने कहा कि सामरिक व महत्वपूर्ण स्थलों तथा रैली मैदान पर एलसीडी/एलईडी स्क्रीने स्थापित की जानी चाहिए ताकि लोग रैली को अच्छे से देख सकें। खाद्य, नागरिक एवं अपूर्ति मंत्री किशन कपूर, शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार, संगठन सचिव पवन राणा, पूर्व सांसद कृपाल परमार, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव संजय कुण्डू, उपायुक्त संदीप कुमार तथा विभागाध्यक्षों ने बैठक में भाग लिया।

chat bot
आपका साथी