भूस्खलन ने रोकी चार गांवों की राह

संवाद सहयोगी, पालमपुर : पिछले दिनों हुई मूसलधार बारिश से पंचायत बच्छबाई के चार गांवों क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Aug 2018 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 21 Aug 2018 11:10 PM (IST)
भूस्खलन ने रोकी चार गांवों की राह
भूस्खलन ने रोकी चार गांवों की राह

संवाद सहयोगी, पालमपुर : पिछले दिनों हुई मूसलधार बारिश से पंचायत बच्छबाई के चार गांवों का रास्ता भूस्खलन की भेंट चढ़ गया है। इससे गांव के सैकड़ों लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। रास्ता बंद होने से लोगों को दो किलोमीटर का अतिरिक्त सफर कर न्यूगल खड्ड पर बने पुल को पार करना पड़ रहा है। स्कूल व कॉलेज जाने वाले बच्चों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि रास्ता बंद होने से बुहला मांजा, गरडेड, सेरसी, बलडा, चल्लाह व बच्छबाई के सैकड़ों लोग परेशान हैं। गांववासियों ने पंचायत सहित स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार से रास्ते का पुनर्निर्माण करने की मांग की है। पंचायत प्रधान विमला देवी ने बताया कि रास्ता एक किलोमीटर तक टूट चुका है। पंचायत के पास रास्ते को दुरुस्त करने के लिए बजट नहीं है।

........................

15 सितंबर तक बंद रहेगा आघार- गंगथ मार्ग

संवाद सहयोगी, नूरपुर : आघार-गंगथ सड़क मरम्मत कार्यो के कारण 15 सितंबर तक वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रहेगी। लोनिवि के सहायक अभियंता जेएस राणा ने बताया कि इस दौरान सड़क पर कंकरीट डाला जाएगा। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है।

..........................

ल्हासा गिरने से पांच गांवों की पेयजल आपूर्ति बाधित

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : चोबू-चढि़यारमार्ग पर आइपीएच विभाग के पंप हाउस पर ल्हासा गिरने से पांच गांवों की पेयजल आपूर्ति ठप हो गई है। इस समस्या के समाधान के लिए ग्राम सुधार सभा का प्रतिनिधिमंडल विधायक मुल्खराज प्रेमी से मिला। सुधार सभा के सदस्यों अर्जुन, रमेश, घनश्याम, सुरेंद्र, सुमन, उधो राम, कृष्ण कटोच, रघुनाथ, रणजीत, तिलक व संसार ने बताया कि विधायक ने क्षेत्र में जल्द हैंडपंप लगाने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी