कंगना ने मनाली में पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के घर के पास खरीदी 33 बिस्वा जमीन, काष्‍ठकुणी शैली में रेस्तरां बनाएंगी

Kangana Ranaut बॉलीवुड के बाद कंगना अब कैफे व रेस्तरां व्यवसाय में कदम रखने जा रही हैं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के मनाली स्थित घर के पास बॉलीवुड की स्टार कलाकर कंगना ने 33 बिस्वा जमीन खरीद ली है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:30 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:30 AM (IST)
कंगना ने मनाली में पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के घर के पास खरीदी 33 बिस्वा जमीन, काष्‍ठकुणी शैली में रेस्तरां बनाएंगी
कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के मनाली स्थित घर के पास 33 बिस्वा जमीन खरीद ली है।

मनाली, जसवंत ठाकुर। Kangana Ranaut, बॉलीवुड के बाद कंगना अब कैफे व रेस्तरां व्यवसाय में कदम रखने जा रही हैं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के मनाली स्थित घर के पास बॉलीवुड की स्टार कलाकर कंगना ने 33 बिस्वा जमीन खरीद ली है। पूर्व प्रधानमंत्री का मनाली से बहुत लगाव था व उनके आवास से कुछ दूरी पर ही अब कंगना नया व्‍यवसाय शुरू करने जा रही हैं। जमीन खरीदने के बाद अब कंगना ने कैफे व रेस्तरां बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। बॉलीवुड में किस्मत चमकाने के बाद कैफे व रेस्तरां व्यवसाय में कदम रखने जा रही कंगना दो दिन पहले मनाली स्थित अपने घर आई थीं। जमीन खरीदने के बाद कंगना आज मध्यप्रदेश के लिए रवाना हो गईं। गौर हो कि मध्य प्रदेश में कंगना की धाकड़ फ़िल्म की शूटिंग चल रही है।

मंगलवार को प्रीणी में अपनी टीम के साथ कैफे व रेस्तरां खोलने के लिए जमीन देखी और पसंद आते ही सौदा भी कर लिया। कैफे व रेस्तरां बनाने को लेकर कंगना ने स्थानीय वास्तुकार के साथ विस्तृत चर्चा की। कंगना का कैफे रेस्तरां स्थानीय काष्‍ठकुणी शैली में बनाया जाएगा। कंगना ने मनाली में घर बनाया है जिसका नाम कार्तिकेय रखा है।

मुंबई में बीएमसी द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़ने और सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद से कंगना चर्चा में हैं। कंगना बीते छह माह से लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ सुबह मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गई।

chat bot
आपका साथी