India vs S Africa Match: धर्मशाला से दिल्ली लौटीं भारत व द.अफ्रीका की टीमें, बारिश ने फेरा अरमानों पर पानी

धर्मशाला में भारत व दक्षिण अफ्रीका की टीमों के बीच 12 मार्च को होने वाला मैच बारिश के कारण रद हो गया है जितने भी लोग वहां मौजूद थे वो मायूस चेहरों के साथ मायूस लौट आये।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2020 03:15 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2020 03:15 PM (IST)
India vs S Africa Match:  धर्मशाला से दिल्ली लौटीं भारत व द.अफ्रीका की टीमें, बारिश ने फेरा अरमानों पर पानी
India vs S Africa Match: धर्मशाला से दिल्ली लौटीं भारत व द.अफ्रीका की टीमें, बारिश ने फेरा अरमानों पर पानी

धर्मशाला, जेएनएन। India vs S Africa Match भारत व दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमें शुक्रवार सुबह विशेष विमान से धर्मशाला से दिल्ली रवाना हो गईं। कांगड़ा हवाई अड्डे पर खिलाडिय़ों को देखने के लिए उनके प्रशंसक भी उपस्थित रहे लेकिन सुरक्षा के कारण से किसी को उनसे मिलने नहीं दिया गया। धर्मशाला से रवाना होते समय भारत और दक्षिण अफ्रीका के कुछ खिलाड़ी मास्क पहने नजर आए। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी मास्क पहना था।

धर्मशाला में भारत व दक्षिण अफ्रीका की टीमों के बीच 12 मार्च को होने वाले वन-डे मैच को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह था। हालांकि बारिश ने लोगों के अरमानों पर पानी फेर दिया। मौसम के सख्त मिजाज के कारण हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को मैच रद करना पड़ा। मौसम विभाग ने वीरवार को भारी बारिश की संभावना जताई थी लेकिन मौसम बार-बार रंग बदल रहा था। इससे लोगों में मैच हो जाने की उम्मीद बंध गई थी। बारिश के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खेले जाने वाला सीरीज का पहला मैच रद हो गया था। 

कोरोना वायरस के कारण लोगों की भीड़ में थोड़ी कमी नजर आई लेकिन जितने भी लोग वहां मौजूद थे, वो मायूस चेहरों के साथ घर गए। तमाम इंतजाम के बावजूद मौसम को ध्यान में रखकर मैच रद करना पड़ा। इससे पहले भी यहां जब पिछले साल सितंबर में मैच होने जा रहा था तो उसे भी भारी बारिश के कारण रद करना पड़ा था। आने वाले कुछ महीनों में फिर से यहां मैच करवाए जाने की उम्मीद है लेकिन इस बार तो भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाडिय़ों को बिना मैदान में उतरे ही धर्मशाला से लौटना पड़ा। वीरवार को दोनों टीमों के खिलाड़ी चार्टर्ड विमान से दिल्ली रवाना हुए। सीरीज का दूसरा मैच 15 मार्च को लखनऊ में होगा।

 coronavirus: कोरोना ओडिशा में भी महामारी घोषित: 31 मार्च तक सभी शिक्षानुष्ठान, सिनेमा हाल, स्वीमिंग पुल बंद

chat bot
आपका साथी