डाडासीबा में कहीं पानी को तरस रहे लोग तो कहीं सड़कों पर व्यर्थ बह रहा पानी

जहां कई गांवों के लोग इन दिनों पानी की बूंद बूद को तरस रहे हैं तो वही गांव सदवांलोटस स्कूल को जाने वाले संपर्क सड़क किनारे जलशक्ति विभाग की मेन पाइप लाइन लीकेज होकर पीने का पानी व्यर्थ सड़क पर बह रहा है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 01:00 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 01:00 PM (IST)
डाडासीबा में कहीं पानी को तरस रहे लोग तो कहीं सड़कों पर व्यर्थ बह रहा पानी
डाडासीबा में जलशक्ति विभाग की मेन पाइप लाइन लीकेज होकर पीने का पानी व्यर्थ सड़क पर बह रहा है।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। जहां कई गांवों के लोग इन दिनों पानी की बूंद बूद को तरस रहे हैं तो वही गांव सदवांलोटस स्कूल को जाने वाले संपर्क सड़क किनारे जलशक्ति विभाग की मेन पाइप लाइन लीकेज होकर पीने का पानी व्यर्थ सड़क पर बह रहा है। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इस संपर्क सड़क से विभाग के कर्मचारी भी गुजर रहे हैं।

लेकिन किसी ने भी इस लीकेज पानी की मेंन पेयजल पाइप को ठीक करने की हिम्मत नहीं दिखाई

दुखद बात तो यह है कि जलशक्ति विभाग तमाम ग्रामीणो को पानी की बूंद बूंद कितनी कीमती है इस बारे हर किसी को जागरुक भी कर रहा है परंतु यहां विभाग को कौन समझाए। यहा पानी कच्ची सड़क पर बहने से उक्त सड़क भी काफी खराब हो चुकी है। राहगीरों और स्कूली बच्चों को आने जाने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का आरोप है विभाग को इसके बारे में भी अवगत करवाया परंतु अभी तक कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई आज फिर जल शक्ति विभाग से अनुरोध किया जाता है शीघ्र ही इस पाइपलाइन को ठीक किया जाए।

यह बोले एसडीओ

एसडीओ जल शक्ति विभाग संजीव राणा ने बताया कि मुझे जानकारी मिलते ही मौके पर उक्त स्थान पर पहुंचा हूँ। इस रोड से बड़ी गाड़ियों का आगमन भी होता है। जिससे यह पाइप लीकेज कर रही है। इसकी रिपेयर सामग्री कर्मचारी को दे दी है जल्द ही इसे ठीक कर दिया।

chat bot
आपका साथी